Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IND vs AUS: भारत को पहला झटका, अभिनव मुकुंद बिना खाता खोले आउट

 Girish |  2017-03-04 04:26:34.0

IND vs AUS: भारत को पहला झटका, अभिनव मुकुंद बिना खाता खोले आउट



तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बेंगलुरु. सीरीज दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। टीम इंडिया में दो बदलाव किए गए है. चोटग्रस्‍त मुरली विजय की जगह अभिनव मुकुंद और जयंत यादव की जगह चेन्‍नई टेस्‍ट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर को टीम में स्‍थान दिया गया है।

पारी के तीसरे ओवर में ही टीम इंडिया को पहला झटका लगा है. मिचेल स्‍टार्क कंगारू टीम के लिए यह कामयाबी लेकर आए.उन्‍होंने अभिनव मुकंद (0) को एलबीडब्‍ल्‍यू किया.ऑस्‍ट्रेलिया टीम के प्रमुख गेंदबाज स्‍टार्क की फुलटॉस गेंद को मुकुंद ने अक्रास द लाइन खेलने की कोशिश की और एलबीडब्‍ल्‍यू हुए। एक नजर में ऐसा लगा कि गेंद लेग स्‍टंप को छोड़ रही है, लेकिन टीम इंडिया ने अधिक सचेत होकर डीआरएस का इस्‍तेमाल नहीं करने का फैसला लिया। पांच ओवर के बाद टीम इंडिया का स्‍कोर एक विकेट पर 15 रन है और ये सभी रन राहुल के बल्‍ले से आए हैं। उनके साथ चेतेश्‍वर पुजारा क्रीज पर हैं।

भारत को यहां खेले गए 21 मैचों में से छह में जीत और इतने मैचों में ही हार मिली है, जबकि नौ मैच ड्रॉ रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला गया अंतिम मैच ड्रॉ रहा था।

टीम :-
भारत :- अभिनव मुकुंद, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, ऋद्धिमान साहा, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव और इशांत शर्मा.

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वॉर्नर, मैट रेनशॉ, शॉन मार्श, स्टीवन स्मिथ, पीटर हैंड्सकाम्ब, मिशेल मार्श, मैथ्यू वेड, मिशेल स्टार्क, स्टीव ओकीफ, नेथन लॉयन और जोस हेजलेवुड.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top