Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जाने, अपने किस कैच को साहा ने ज्यादा मुश्किल बताया

 Kirti |  2017-03-12 08:23:52.0

जाने, अपने किस कैच को साहा ने ज्यादा मुश्किल बताया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

कोलकाता. महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सभी के सामने एक बड़ा सवाल था कि आखिर कौन विकेटों के पीछे धोनी की कमी पूरी करेगा लेकिन टीम इंडिया के विकेटकीपर साहा ने उनकी कमी पूरी करने की पूरी कोशिश की है. साहा ने जरूरी मौकों पर टीम इंडिया के लिए न सिर्फ अहम रन बनाए बल्कि विकेट के पीछे भी जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है.


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू मौजूदा सीरीज की ही बात की जाए तो साहा ने न सिर्फ पुणे में खेले गए पहले टेस्ट में बल्कि बेंगलुरु के दूसरे मुकाबले में भी सुपरमैन की तरह उड़कर कैच लपककर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. पुणे में जहां साहा ने स्टीव ओकेफी का हवा में लपक कर एक शानदार कैच पकड़ा था तो बेंगलुरू टेस्ट में ऑफ स्पिनर अश्विन की गेंद पर मैथ्यू वेड का बेहतरीन कैच लपका था.


अपने नाम से विकेटकीपिंग ग्लव्स लॉन्चिंग के कार्यक्रम के दौरान साहा ने दोनों ही कैचों के बारे में अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि, 'जब लोग आपकी तुलना 'सुपरमैन' के साथ करते हैं तो यह हमेशा शानदार अहसास होता है. लेकिन वास्तव में कहूं तो अगर मैं सुपरमैन का कम से कम 10 प्रतिशत भी हासिल कर पाता तो यह बेहतरीन होता. मैं इस स्तर को बरकरार रखने की कोशिश करूंगा.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top