Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कटक में पहली सीरीज जीत कर भी खुश नहीं हैं कोहली

 Kirti |  2017-01-20 06:22:09.0

कटक में पहली सीरीज जीत कर भी खुश नहीं हैं कोहली

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. कटक वनडे मैच में इंग्लैंड को 15 रनों से हराकर विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में पहली सीरीज जीत की ख़ुशी जताई. लेकिन सलामी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कमी की ओर भी इशारा किया. भारत ने दूसरे वनडे में इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 382 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, लेकिन इंग्लैंड ने दमदार प्रदर्शन करते हुए लक्ष्य के काफी करीब तक पहुंचकर 15 रनों से मैच गवां बैठा.

कप्तान कोहली ने कहा, 'मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि हमने अपनी क्षमता का 75 फीसदी ही दिया. दरअसल टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 25 के स्कोर तक तीन अहम विकेट गंवा चुकी थी. लेकिन इसके बाद युवराज सिंह (150) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (134) ने तूफानी साझेदारी करते हुए टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया.

गेंदबाजों का बचाव करते हुए कोहली ने कहा, 'हम जानते थे कि हमें विकेट लेने होंगे लेकिन हम दिन के सबसे मुश्किल समय में गेंदबाजी कर रहे थे. खिलाड़ियों ने वास्तव में अपना जज्बा दिखाया. आखिर में हमने अच्छी वापसी की. चैंपियन्स ट्रॉफी से पहले श्रृंखला जीतना महत्वपूर्ण है. हमारे लिए अब खुद को बेहतर तरीके से पेश करना और सर्वश्रेष्ठ सलामी जोड़ी तैयार करना महत्वपूर्ण है.







Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top