Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IPL नीलामी के बाद इरफान पठान ने शेयर किया ये इमोशनल tweet

 Sonalika Azad |  2017-02-22 09:11:00.0

IPL नीलामी के बाद इरफान पठान ने शेयर किया ये इमोशनल tweet

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

नई दिल्ली. आईपीएल सीजन 10 की नीलामी में कई बड़े नाम बिक नहीं पाए. जिसमें से एक भारत के दिग्गज खिलाड़ी रहे इरफान पठान है. इरफान का 50 लाख की बेस प्राइज था जिसमें किसी ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिसे लेकर मीडिया में काफी बातें हो रही हैं.


दरअसल, इरफान पठान बार-बार चोट और आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से किसी टीम ने उन पर बोली लगाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. 32 साल के ऑलराउंडर इरफान ने अपने फैन्स के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है.





पठान ने ट्विटर कर एक भावुक मैसेज लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि, 2010 में फ्रैक्चर के बाद उनकी पीठ के पांच ऑपरेशन हुए. फिजियो ने कहा था कि वे दोबार क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. लेकिन उनका जवाब था कि वे किसी भी दर्द को सहन कर सकते हैं, लेकिन अपने देश के लिए नहीं खेलने का दर्द कभी नहीं झेल सकते. इसके बाद पठान ने न सिर्फ मैदान पर वापसी की, बल्कि टीम इंडिया में भी फिर से अपना स्थान बनाया.

इरफान ने आगे लिखा मैंने अपने करियर में कई समस्याओं का सामना किया है, लेकिन कभी हार नहीं मानी. यह मेरा कैरेक्टर है और मैं हमेशा यही करूंगा. अब मेरे सामने यह बाधा है. लेकिन मैं आप लोगों की दुआ और शुभकामनाओं से इसे पार कर लूंगा। मुझे सपोर्ट करने वाले मेरे फैन्स से मुझे यह सपोर्ट करना था.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top