Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु ने कहा, चीन की दीवार ढह चुकी है

 Kirti |  2017-03-28 07:59:26.0

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु ने कहा, चीन की दीवार ढह चुकी है

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


नई दिल्ली. रियो ओलम्पिक में रजत पदक जीतने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु ने सोमवार को कहा कि चीन के खिलाड़ियों की विफलता ने महिला बैडमिंटन जगत में कई चीजों को बदल दिया है भारतीय खिलाड़ी ही नहीं स्पेन, दक्षिण कोरिया, मलेशिया के खिलाड़ियों ने भी अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है.


सिंधु को रियो ओलम्पिक-2016 में स्पेन की कैरोलिना मारिन के हाथों फाइनल में मात खाकर रजत पदक से संतोष करना पड़ा था. सिंधु को सोमवार को पैनासोनिक बैट्री का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया. एक कार्यक्रम में सिंधु ने कहा, 'हालिया दौर में अगर आपने भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखा हो तो पता चलेगा की हमारे खिलाड़ी चीन के खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. हां चीन के खिलाड़ियों को पहले हराना काफी मुश्किल होता था, लेकिन अब सिर्फ भारतीय ही नहीं स्पेन, मलेशिया, जापान, कोरिया के खिलाड़ी भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसलिए मेरा मानना है कि चीन की दीवार पहले ही ढह चुकी है.


सिंधु और सायना नेहवाल मंगलवार से शुरू हो रहे इंडियन ओपन में भारतीय दल की आगुआई करेंगी. इस टूर्नामेंट में दोनों खिलाड़ियों के आमने-सामने होने की संभावना भी है. सिंधु से जब सायना से संभावित मुकाबले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं इतनी दूर के बारे में नहीं सोच रही हूं. मैं इस समय एक मैच पर ही ध्यान देना चाहती हूं. पहले दौर में मेरा मुकाबला शायद सिंगापुर की खिलाड़ी से होगा. इसलिए मैं अभी उस पर ध्यान दे रही हूं. इसके बाद मैं आगले मैचों के बारे में सोचूंगी.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top