Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IND Vs AUS: विराट कोहली 0 पर आउट, स्‍कोर 50/3

 Kirti |  2017-02-24 05:19:20.0

IND Vs AUS: विराट कोहली 0 पर आउट, स्‍कोर 50/3

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

पुणे. आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन टीम इंडिया और नंबर दो ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक सीरीज की शुरुआत हो गई है. हालांकि पुणे में खेले जा रहे 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया ने वर्ल्ड क्लास खेल दिखाते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को टिकने का मौका नहीं दिया. दूसरे दिन का खेल जारी है.


मिचेल स्टार्क ने शुक्रवार को पहले टेस्ट मैच में भारत को दो करारे झटके दिए जब उन्होंने एक ही ओवर में चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को चलता किया. भारत ने दूसरे दिन पहली पारी में 16 ओवरो में 3 विकेट पर 45 रन बना लिए हैं. केएल राहुल 29 और अजिंक्य रहाणे बगैर खाता खोले क्रीज पर हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 260 रनों पर समाप्त हुई.


भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही जब विजय सस्ते में आउट हो गए. विजय सहज नजर नहीं आ रहे थे और वे 10 रन बनाकर हेजलवुड की गेंद पर विकेटकीपर मैथ्यू वेड को कैच थमा बैठे. भारत का स्कोर अभी 44 तक ही पहुंचा था कि स्टार्क ने एक ही ओवर में भारत को दो करारे झटके दिए. उन्होंने चेतेश्वर पुजारा (6) को विकेटकीपर वेड के हाथों झिलवाया. इसके एक गेंद बाद उनके ऑफ स्टंप के बहुत बाहर की गेंद को खेलने के चक्कर में विराट कोहली (0) ने स्लिप में पीटर हैंड्‍सकॉम्ब को कैच थमा दिया.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top