Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जानिए धोनी के सामने दर्शकों ने क्यों लगाये 'हाय-हाय' के नारे

 Sonalika Azad |  2017-03-02 06:42:39.0

जानिए धोनी के सामने दर्शकों ने क्यों लगाये

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चल रहे विजय हजारे ट्रॉफी मैच में बंगाल क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड कल्याणी में झारखंड और सर्विसेज के बीच खेले गए मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. धोनी की टीम झारखंड ने सर्विसेज को 7 विकेट से हराकर मैच अपने नाम तो कर लिया लेकिन इस दौरान दर्शकों ने धोनी के सामने एक शर्मनाक हरकत कर डाली.


दरअसल इस मैच से पिछले मैच में धोनी ने जबरदस्त 129 रनों की पारी खेली थी, लोगों को उम्मीद थी कि धोनी इस बार भी धमाका करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. सर्विसेज के 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखंड की टीम की ओर से इशांत जग्गी ने 116 और सौरभ तिवारी ने 102 रनों की पारी खेली, इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 214 रनों की साझेदारी की. यही कारण था कि धोनी की बैटिंग नहीं आ पाई और दर्शक नाराज हो गये.


लेकिन युवा खिलाड़ी सौरभ तिवारी और इशांक जग्गी की शानदार बल्लेबाजी के चलते महेंद्र सिंह धोनी को खेलने का मौका ही नहीं मिला. सौरभ तिवारी और इंशाक जग्गी ने चौथे विकेट के लिए 214 रन की साझेदारी करते हुए झारखंड को 7 विकेट से जीत दिला दी.


सौरभ का शतक पूरा होने पर इस खिलाड़ी को लगा कि उसकी इस उपलब्धि पर दर्शक उसका स्वागत करेंगे, लेकिन पूरे मैदान में धोनी-धोनी के नारे गूंजने लगे और सौरभ की हूटिंग होने लगी. यहां तक की लोग सौरभ तिवारी हाय-हाय भी कह रहे थे.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top