Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भावुक हो कर युवराज ने बोली अपनी दिल की बात..

 Kirti |  2017-01-20 07:04:47.0

भावुक हो कर युवराज ने बोली अपनी दिल की बात..

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. युवराज सिंह ने कटक वनडे में शानदार 150 रनों की पारी के खेलने के बाद कही दिल की बात. युवराज ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर होने के बारे में सोच रहे थे. लेकिन विराट कोहली ने उन पर भरोसा जताया था. ऐसे में उनके भरोसे का मान तो रखना बनता ही था.

युवराज ने इंग्लैंड के खिलाफ कटक में हुए दूसरे वनडे में अपना वनडे मैचों का बेस्ट स्कोर भी बनाया. उन्हें इस पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया. इसके बाद वह काफी भावुक दिखे. युवी ने कहा, 'मैं जिस लड़ाई को लड़कर यहां आया हूं, उसके बारे में सिर्फ मैं ही जानता हूं. मुझे पता नहीं था कि मैं दोबारा खेल पाऊंगा भी या नहीं. आपको बता दें कि 2011 वर्ल्ड कप के बाद युवराज सिंह को कैंसर हो गया था. इस जानलेवा बीमारी से लड़ने के बाद वह काफी समय तक टीम से बाहर रहे.

युवराज सिंह ने स्वीकार किया कि उनके दोबारा टीम इंडिया में होने में कई लोगों का हाथ है. इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड की टीम की काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि नई इंग्लैंड टीम काफी खतरनाक है. उसके मध्यक्रम के बल्लेबाज किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. पहले उनके पास फ्लिंटॉफ और हार्मिसन थे और अब भी अच्छे बल्लेबाज हैं.

युवराज ने कहा, 'यह संभवत: मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी है. मैंने निचले क्रम के बल्लेबाज के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन ऊपरी क्रम में आने पर आपको अधिक गेंदें खेलने को मिलती हैं. मेरे लिए 150 रन लक्ष्य था. जब आप 30 के पार हो जाते हो तो आपको अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करनी पड़ती है.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top