Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम ने कहा- कार्यकर्ता कर रहे गलत काम, पार्टी हो रही बदनाम

 Abhishek Tripathi |  2016-07-08 09:27:51.0

mulayam_singh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव व मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की नौंवी पुण्यत‌िथ‌ि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मुलायम ने कार्यकर्ताओ को कड़ा संदेश देते हुये कहा कि कुछ कार्यकर्ता पैसे-जमीन के पीछे पड़े हैं जिससे पार्टी की बदनामी हो रही है। कहा कि मुझे सबके बारे में पता है कि कौन क्या कर रहा है। गलत काम करने वालों के बारे में बताना चाहिए। कहा कि हमारी फिर से सरकार बनेगी।


मुलायम ने कहा कि चंद्रशेखर जी ने समाजवाद का रास्ता अपनाया, समाजवाद के रास्ते पर चलकर संघर्ष किया। चंद्रशेखर जी देश के पहले समाजवादी प्रधानमंत्री थे, गरीब, किसानों के लिए चंद्रशेखर जी ने संघर्ष किया। चंद्रशेखर जी का कभी हमने साथ नहीं छोड़ा। राजनीति मे शिष्टाचार जरूरी, अमिताभ की समस्या का समाधान चंद्रशेखर ने किया, फिर सरकार बनाना पार्टी की उपलब्धि।


वहीं सीएम अख‌िलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री को याद क‌िया और कहा क‌ि उन्होंने क‌िसान और गरीबों के ल‌िए बहुत काम क‌िया। स्वर्गीय चंद्रशेखर देश के पहले समाजवादी प्रधानमंत्री थे, आने वाले समय में समाजवादी लोग इसी मुकाम तक पहुंचें, आज हमें ये भी संकल्प लेना है। उन्होंने लोगों की समस्याएं जानने के ल‌िए बल‌िया से लेकर पूरे देश में भ्रमण क‌िया था। सीएम अख‌िलेश ने उन्हें याद करते हुए कहा क‌ि हमें उनके द‌िखाए रास्ते पर चलना है। इस मौके पर मुख्यमंत्री अपनी सरकार की उपलब्ध‌ियां ग‌िनाने से भी नहीं चूके, हालांक‌ि उन्होंने ये भी माना की ये सही मौका नहीं है। उन्होंने बताया क‌ि सपा ने पुल‌िस भर्ती प्रक्र‌िया को बेहद सरल बनाया।


सीएम ने कहा क‌ि लोगों ने आरोप लगा द‌िया क‌ि ज्यादातर इटावा और मैनपुरी के लोगों की भर्ती हुई है ल‌ेक‌िन सच्चाई सामने है, कोई स‌िफारिशी भर्ती हुई। सीएम ने ये भी कहा क‌ि चालीस हजार भर्त‌ियां हो चुकी हैं और बड़ी संख्या पर भर्ती करने पर व‌िचार चल रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top