Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बरेली: सपा सुप्रीमो मुलायम की महारैली, 1200 पुलिसकर्मी तैनात, WiFi से लैस है पंडाल

 Abhishek Tripathi |  2016-12-07 05:51:52.0

mulayam_bareillyतहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली. समाजवादी पार्टी (सपा) यूपी विधानसभा चुनाव से पहले होने वाली मंडलीय रैलियों के सहारे अपनी ताकत का एहसास कराने में जुट गई है। पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव की बुधवार को बरेली में होने वाली रैली में करीब 2 लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को रैली की तैयारियों का जायजा लिया गया।


सपा ने मंडलीय रैली की शुरुआत पूर्वांचल के गाजीपुर से की है। दूसरी रैली बरेली में आज है। पूर्वांचल के बाद पश्चिमी यूपी की रैली अहम मानी जा रही है। रैली को पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अखिलेश के जाने की संभावना जताई जा रही है। यह बात अलग है कि वह पूर्वांचल की रैली में नहीं गए थे।


रैली स्थल पर वाईफाई की सुविधा
बरेली रैली स्थल को वाईफाई की सुविधा से लैस किया गया है, जिससे सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो और कार्यक्रम संबंधी जानकारियां लोगों तक पहुंचाई जा सके। सपा सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक अपनी पैठ बनाने में जुटी हुई है। सरकार की योजनाओं के साथ पार्टी एजेंडे को सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।


30 तेज तर्रार पुलिसकर्मी के हवाले रुफ टाप सिक्योरिटी
जनसभा में चार लाख लोगों की आमद के मद्देनजर पुलिस ने रुफ टाप ड्यूटी में 30 तेज तर्रार पुलिसकर्मी तैनात किए है। मंगलवार को एसपी सिटी समीर सौरभ ने जनसभा स्थल का मुआयना करने के बाद रुफ टाप ड्यूटी के लिए लोगों को चयन किया। उनकी सतर्क निगाहें भीड़ में शामिल संदिग्ध पर निगरानी रखेंगे।


सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी
- डीएसपी 4
- सीओ 16
- इंस्पेक्टर 46
- दारोगा 201
- महिला दारोगा 19
- हेड कांस्टेबल 82
- कांस्टेबल 819
- महिला कांस्टेबल 69
- ट्रैफिक कांस्टेबल 20
- पीएसी 5 कंपनी

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top