Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा पर भारी न पड़ जाए कुंदनिका की उग्र हिंदुत्व छवि !

 Tahlka News |  2016-04-17 10:53:45.0

आगरा. शनिवार को समाजवादी पार्टी में शामिल होते ही आगरा उत्तर से विधानसभा का टिकट पाने वाली कुंदनिका शर्मा के खिलाफ सपाइयों का गुस्सा भड़क गया है.खास तौर पर समाजवादी पार्टी से जुड़े मुस्लिम नेताओं ने खुल कर अपना विरोध प्रकट करना शुरू कर दिया है.kundanika

सपा में आने से पहले कुंदनिका की पहचान भाजपा की फायर ब्रांड नेता की थी. वे मुस्लिमो के खिलाफ अपने जहरीले बयानों के कारण न सिर्फ चर्चा में रही है बल्कि इसी वजह से जेल भी जा चुकी हैं.


बीते दिनों आगरा में जब विहिप नेता अरुण माहौर की हत्या हुयी थी तब कुंदनिका शर्मा ने जहरीले भाषण दिए थे.अपनी सभाओ में कुंदनिका ने मुसलमानों के खिलाफ ऐसी आग उगली कि उन्हें गिरफ्तार तक कर लिया गया था.

सपा से जुड़े मुसलमान नेओं को अब यह नागवार लग रहा है कि घोषित रूप से मुस्लिम विरोधी कुंदनिका को समाजवादी पार्टी ने टिकट भी दे दिया है. स्थानीय सपा नेताओं का मानना है कि कुंदनिका को प्रत्याशी घोषित करना उसी तरह घाटे का सौदा साबित होगा जैसा 2009 में बीजेपी नेता कल्याण सिंह के सपोर्ट देने के सवाल पर हुआ था.

मुस्लिम बाहुल्य दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से पहले ही ब्राह्मण प्रत्याशी उतारकर मुस्लिम समाज का विरोध झेल रही सपा के लिए कुंदनिका को उत्तर क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित करना एक बड़ी रणनीतिक चूक हो सकती है .

मुस्लिम समाज के कई बड़े नेता इस मामले को लेकर हाई कमान से मिलने की बात कह रहे हैं. शहर की तीनों विधानसभा सीटों पर लगभग 3 लाख मुस्लिम वोटर है, ऐसे में मुस्लिम समाज की नाराजगी आगामी विधानसभा चुनाव में सपा को भारी पड़ सकती है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top