Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता को थप्पड़ मारने पर दरोगा हुआ लाइन हाजिर

 Sabahat Vijeta |  2016-08-09 16:16:44.0

agra


आगरा. आगरा विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार आफिस में समाजवादी छात्र सभा के नेता सुधीर सिंह को थप्पड़ मारना दरोगा सिद्धांत सिंह राजावत को महंगा पड़ गया. छात्रों के दबाव में दरोगा को लाइन हाज़िर कर दिया गया.


बताया जाता है कि आगरा विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार आफिस में छात्रो के लम्बित कार्य करवाने आये समाजवादी छात्र सभा के नेता सुधीर सिंह को दरोगा सिद्धांत सिंह राजावत ने विश्वविद्यालय में नेतागीरी न करने की बात करते हुए फ़ौरन वहां से चले जाने को कहा. इस पर सुधीर ने दरोगा को अपना परिचय दिया. परिचय सुनते ही दरोगा आगबबूला हो गए और उन्होंने छात्रनेता को थप्पड़ जड़ दिया.


समाजवादी छात्रसभा के नेता को बेवजह थप्पड़ जड़े जाने की घटना से आहत होकर सैकड़ों सपाइयों ने विश्वविद्यालय में धरना शुरू कर दिया. घटना की जानकारी पाकर सपा जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव और मीडिया प्रभारी मदनमोहन शर्मा भी छात्रो के समर्थन में धरने में शामिल हो गए.


धरने में शामिल छात्र धीरे-धीरे उग्र होने लगे. एएसपी अनुरागवत्स भी मौके पर पहुंचे. एएसपी ने विश्वविद्यालय में लोगों से बात करने के बाद दरोगा को ही दोषी पाया. मौके की नजाकत को देखते हुए एएसपी ने समझ लिया कि दरोगा ने गलती की है और उसी की वजह से माहौल बिगड़ा है. उन्होंने तत्काल दरोगा को लाइनहाजिर करने की संस्तुति एसएसपी प्रीतिंदर सिंह को भेज दी. एसएसपी ने भी फ़ौरन दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया.


धरने में सपा जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव शाहिद खान ,अनूप यादव , सचिन चतुर्वेदी , जे पी एस राठौर , मनीष सिंह एवम् छात्रो के साथ धरने पर बैठे सपा जिला मीडिया प्रभारी मदन मोहन शर्मा एवम् अधिवक्ता सभा अध्यक्ष उमेश यादव ,छात्र सभा अध्यक्ष निर्वेश शर्मा और सपा शहर मीडिया प्रभारी सौरभ गुप्ता आदि मुख्य रूप से शामिल रहे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top