Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा सरकार में आम आदमी की इज्ज़त-आबरू खतरे में : मायावती

 Sabahat Vijeta |  2016-07-31 14:42:39.0

mayawati profile
लखनऊ. बी.एस.पी. की राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सफर के दौरान बुलन्दशहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नोएडा के एक परिवार को लूटने व माँ-बेटी के साथ हुई गैंगरेप की घटना की कड़ी निन्दा करते हुये कहा कि इस प्रकार की वहशियाना घटनाओं से उत्तर प्रदेश की बद-से-बदतर होती जा रही क़ानून-व्यवस्था की स्थिति का पता चलता है साथ ही इस प्रकार की घटनाओं से यह साबित होता है कि लोगों के जान-माल, इज़्ज़त-आबरू की कोई क़ीमत इस सपा सरकार में नहीं रह गयी है. लोगों के जान-माल की असुरक्षा के साथ-साथ ख़ासकर महिलाओं का घर से बाहर निकलना काफी ज्यादा असुरक्षित हो गया है.


अब बुलन्दशहर की इस दर्दनाक व शर्मनाक घटना के बारे में सपा सरकार व इसके मुखिया जनता को यह बतायें कि वे पीड़ित माँ-बेटी की अस्मत को कैसे लौटा सकते हैं? क्या इस प्रकार की घटनाओं को भी वे पैसे से तौलेंगे?


वास्तव में प्रदेश में जंगलराज होने के कारण सपा के आपराधिक तत्व बिना किसी लगाम व भय के घूम रहे हैं. इससे प्रदेश में सर्वसमाज के लोग व आम जनता का जीना दिन-प्रतिदिन काफी ज्यादा मुश्किल होता जा रहा है.


दोषियों के खिलाफ सख़्त-से-सख़्त क़ानूनी कार्रवाई करने की माँग करते हुये मायावती ने कहा कि उन पुलिस वालों के खिलाफ भी काफी सख़्त कार्रवाई होनी चाहिये जो इस घटना के लिये मुख्य रूप से जि़म्मेदार हैं. वास्तव में अन्य सरकारी महकमों के साथ-साथ पुलिस विभाग में भी इतना ज़्यादा जातिवाद फैला दिया गया है कि अधिकारी पस्त हो गये हैं और हर प्रकार के अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं. इस प्रकार की जघन्य घटना दोबारा न हो इसके लिये सख्त से सख्त कदम उठाने जरूरी हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top