Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा-भाजपा की मिलीभगत से इतने समय आज़ाद घूमता रहा दयाशंकर : मायावती

 Sabahat Vijeta |  2016-07-29 13:35:29.0

dayashankar-mayawati


लखनऊ. बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में आज यहाँ कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस को पहले दिन से ही पूरी जानकारी थी कि दयाशंकर सिंह कहाँ-कहाँ घूम रहा है, परन्तु फिर भी समाजवादी पार्टी की भारतीय जनता पार्टी के साथ मिली भगत की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया गया और वह खुले आम घूमता रहा और सपा और भाजपा की इस मिली भगत का खुलासा इस बात से भी हो जाता है कि पत्रकार उसका इन्टरव्यू लेकर छापते रहे तथा वह खुद अपनी तस्वीरें खिंचवाकर सोशल मीडिया में और अखबारों में छपवाता रहा.


अब इतने दिनों के बाद दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी बक्सर बिहार से जहाँ का वह मूल निवासी है, से की गयी है और शायद यह गिरफ्तारी आज भी न की जाती अगर उच्च न्यायालय ने कल 28 जुलाई को दयाशंकर सिंह की रिट याचिका को सुनते वक्त सख्ती न दिखाई होती और दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इन्कार न किया होता.


मायावती ने कहा कि बीजेपी एक तरफ तो दिखावे के लिये दयाशंकर सिंह को उसके पद से व पार्टी से कुछ समय के लिये हटाती है और वहीं दूसरी तरफ उसके अगले ही दिन से भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर दयाशंकर सिंह के समर्थन व पक्ष में पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में उतर आयी है, कभी कुछ महिलाओं को आगे करके और कभी क्षत्रिय समाज के बैनर तले.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top