Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गांधी परिवार को बदनाम कर रही है मोदी सरकार: सोनिया

 Tahlka News |  2016-05-31 10:24:03.0

sonia-gandhi
रायबरेली 31 मई. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को यहां कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत के अपने मिशन को पूरा करने के लिए मोदी सरकार गांधी परिवार पर झूठे आरोप लगा रही है। सोनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना वादे पूरे करने के बजाय गांधी परिवार को बदनाम करने में जुटे हुए हैं। दामाद रॉबर्ट वाड्रा के पास लंदन में बेनामी संपत्ति के आरोपों से नाराज सोनिया ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के किसानों को सूखे से बचाने और युवाओं को रोजगार देने का वादा पूरा करने के बजाय कांग्रेस और गांधी परिवार को बदनाम करने के मिशन में जुटे हैं।"


उन्होंने कहा, "मोदी सरकार आरोपों की जांच क्यों नहीं कराती। बिना भेदभाव के आरोपों की जांच हो जाए तो सच सामने आ जाएगा।"

मोदी सरकार द्वारा गंगाजल बेचे जाने के फैसले से जुड़े सवाल को वह टाल गईं।

अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को यहां पहुंची सोनिया गांधी का विशेष विमान सुबह 10 बजे फुरसतगंज हवाईअड्डे पर उतरा। यहां से वह सीधे डलमऊ गईं और डलमऊ नगर पंचायत भवन में 30 लाख रुपये लागत से निर्मित भवन का उन्होंने लोकर्पण किया। इसके बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में सोनिया ने मोदी सरकार पर निशाना साधा।


उन्होंने कहा, "रायबरेली में प्रस्तावित विकास परियोजनाओं के साथ भेदभाव किया जा रहा है। कई योजनाएं धन के अभाव में लंबित पड़ी हैं।"

वाहनों के काफिले के आगे लेटकर डलमऊ के लोगों ने सोनिया गांधी को रोक लिया। स्थानीय लोग आईटीबीपी द्वारा नगर के प्रमुख मार्ग को बंद किए जाने से नाराज हैं। लोगों ने सोनिया से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया। स्पष्ट आश्वासन नहीं मिलने के कारण लौटते समय भी लोगों ने सोनिया का वाहन रोककर अपनी आवाज बुलंद की।  (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top