Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रोड शो करते वक्त सोनिया गांधी की तबियत बिगड़ी, आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती

 Abhishek Tripathi |  2016-08-03 02:25:24.0

sonia_gandhi_admitतहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी. सोनिया गांधी वाराणसी से दिल्ली लौट आई हैं। दिल्ली एयरपोर्ट से उन्हें सीधे सेना के आर्मी हॉस्पीटल रिसर्च एण्ड रेफरल सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें भर्ती कराया गया है। फिलहाल सोनिया के साथ अस्पताल में राहुल और प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं।


दरअसल, वाराणसी में रोड शो के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत खराब होने की वजह से पार्टी की रैली को संबोधित नहीं कर पाईं। वह पहले से तय अपने कार्यक्रम के मुताबिक काशी विश्वनाथ का दर्शन भी नहीं कर पाईं। जल्दी में उन्हें रोड शो को अधूरा छोड़ना पड़ा. तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से बाबतपुर एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में ही उनके इलाज की व्यवस्था की गई। बाद में देर शाम वे दिल्ली के लिए रवाना हुईं। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।


सेहत बिगड़ने पर सारे कार्यक्रम रद्द
अपने वाराणसी के रोड शो के आखिरी डेढ़ किलोमीटर से पहले पहले सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी। फिर उन्हें अपने दोनों कार्यक्रम रद्द करने पड़े। सोनिया गांधी न तो कमलापति त्रिपाठी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सभा को संबोधित कर पाईं और न ही मंदिर जाकर बाबा विश्वनाथ का दर्शन ही कर पाई। होटल से उन्होंने सीधे एयरपोर्ट का रूख किया।


भारी गर्मी और डिहाइड्रेशन से बिगड़ी सेहत
कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक उन्हें पिछले चार दिनों से बुखार था। वह दवा खाकर रोड शो कर रही थीं, लेकिन आखिर पड़ाव के पहले भारी गर्मी और डिहाइड्रेशन से उनकी तबीयत बिगड़ गई। सोनिया गांधी वाराणसी के लाहुरावीर चौराहे के होटल में करीब डेढ़ घंटे रुकी। वहां डॉक्टरों ने उनका चेक-अप किया, दवाई दी और फिर आगे का कार्यक्रम रद्द करने की सलाह दे डाली। इसके बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए निकल गईं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top