Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: अब दरोगा-पुत्र ने रेप कर MMS बनाया, दी धमकी परिवार को जान से मारने की

 Anurag Tiwari |  2016-08-28 00:57:06.0

Rape. MMS, Crime, Blackmail, Kanpur, Police

तहलका न्यूज ब्यूरो

कानपुर. यूपी में महिलाओं के साथ होने वाली हिंसा और रेप की घटनाएँ  लगातार बढती ही जा रही हैं . ताजा मामला औद्योगिक नगरी कानपुर का है. यहां के नौबस्ता थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक कंपनी मालिक ने न केवल महिला कर्मी के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसका एमएमएस भी बना लिया.  इस एमएमएस के दम पर मालिक महिला को दोस्तों से संबध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा. जब महिला ने इसका विरोध कर पुलिस के पास जाने की बात कहीं तो आरोपी ने खुद को दरोगा का बेटा बता पीड़िता और उसकी फॅमिली को जान से मारने की धमकी दी. शनिवार को पीड़ित महिला कानपुर एसएसपी ऑफिस पहुँच आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.


पुलिस के अनुसार गोविन्दनगर थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला नौबस्ता स्थित ग्रीन हेल्थ केयर में नौकरी करती थी. एक दिन धोखे से कंपनी मालिक आदित्य सिंह ने उसके कोल्डड्रिंक में नशीला प्रदार्थ मिलाकर पिला दिया और महिला के बेहोश होने पर रेप किया और एमएमएस बना लिया.

आरोप है कि आदित्य ने इस एमएमएस के जरिए महिला को ब्लैकमेल कर अपने दोस्त नितिन के साथ उसे मसूरी ले गया और वहां भी जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनवाया. पीड़िता के मुताबिक़ एमएमएस के जरिए ब्लैकमेल करने का सिलसिला लगतार जारी रहा. इसी दौरान आदित्य की नजर पीड़िता की छोटी बहन पर पड़ गई तो वह उसके पीछे भी पड़ गया. पीड़िता से यह सब मुझे बर्दास्त नहीं हुआ.

बहन से लगातार की जा रही छेड़छाड़ का विरोध कर जब वह शिकायत की बात पुलिस से की तो आरोपी ने उसे खुद को दरोगा का बेटा बताकर उसे और उसके परिवार को जानमाल की धमकी दी. कंपनी मालिक के उत्पीड़न से आहत होकर पीड़िता ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुँच न्याय की गुहार लगाई.

एसएसपी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मामले को गंभीरता से लेकर सीओ सदर से जांच करवाई जा रही है दोषी पाए जाने पर इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी.



लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top