Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब स्नैपडील को खाना ऑर्डर करें और फ्लाइट भी बुक करा लें

 Sabahat Vijeta |  2016-07-04 13:42:44.0

snapdeal


नई दिल्ली. स्नैपडील ने सोमवार को अपने प्लेटफार्म पर कई सारी नई सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की, जिनमें प्रयोक्ता अब फ्लाइट और बस के टिकट की बुकिंग कर सकेंगे, साथ ही होटल बुकिंग के अलावा अपने पसंदीदा खाने का ऑर्डर भी दे सकेंगे.


स्नैपडील ने इस सेवाओं के लिए क्लियरट्रिप, रेडबस, अर्बनक्लैप और जोमैटो के साथ साझेदारी की है. साल 2020 तक भारत में ऑनलाइन सेवाओं के कारोबार 100 अरब डॉलर तक पहुंचने की संभावना है.


स्नैपडील के सहसंस्थापक रोहित बंसल ने एक बयान जारी कर बताया, "हमने देश के सबसे विश्वसनीय और घर्षणहीन वाणिज्य पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण किया है, स्नैपडील पर इन सेवाओं की शुरुआत हमारे लगभग सभी ग्राहकों की खपत जरूरतों को पूरा करने में एक बड़ी छलांग है." उपभोक्ता अब इन सेवाओं के लिए स्नैपडील पर आकर्षक ऑफर का लाभ भी उठा पाएंगे.


जोमैटो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक दीपिंदर गोयल ने बताया, "यह हमें सबसे बड़ी भारतीय ऑनलाइन बाजार का एक बड़े प्रयोक्ता समूह तक पहुंचने के लिए सक्षम बनाएगा और ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को खाने का ऑर्डर आसानी से और जल्दी से करने में सक्षम बनाएगा." प्रयोक्ता स्नैपडील के एप के माध्यम से इन सेवाओं का इस्तेमाल कर पाएंगे.


बंसल ने आगे कहा, "हमें विश्वास है कि स्नैपडील पर इन सेवाओं की शुरुआत से हम साल 2020 तक 20 लाख दैनिक लेनदेन उपयोगकर्ता का हमारा लक्ष्य को पूरा करने के करीब आ पाएंगे."

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top