Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कार्यक्रम 'उड़ान' में स्मृति ईरानी महिलाओं से करेंगी संवाद

 Girish |  2017-01-05 12:35:04.0

smriti irani

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी उडान अभियान के द्वारा महिलाओं से संवाद स्थापित करेगी। प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 6 जनवरी को दोपहर 12:00 बजे स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय मेरठ में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उड़ान अभियान के तहत टाॅउन हाल के जरिए महिलाओं से सीधा संवाद स्थापित होगा।


वीडियो कान्फ्रेन्सिग के माध्यम से उडान कार्यक्रम का सीधा प्रसारण होगा। प्रदेश की लगभग 2 लाख से अधिक महिलाओं के सुझाव व समस्याएं उडान के माध्यम से स्मृति ईरानी सुनेगी तथा केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण एवं विकास कार्यक्रमों के संदेश को महिलाओं तक पहुॅचाएंगी।


प्रदेश की सभी 403 विधानसभा तथा 75 कालेज में सीधे प्रसारण से महिलाएं व वीडियों कान्फ्रेन्सिग के माध्यम से स्मृति प्रदेश की महिलाओं से चर्चा करेगी तथा पार्टी के कार्यक्रमों में उन्हें जोडेगी।


किसान परिवारों की गृहणियां, नौकरीपेशा महिलाएं, अध्यापिकाएं, आंगनवाडी बहने, ग्रामीण एवं शहरी महिलाओं के साथ छात्राएं कार्यक्रम में हिस्सा लेगी। 4 हजार से अधिक घरों में महिलाएं अनौपचारिक रूप से गांव मुहल्ले की 10-20 महिलाओं के साथ चाय पर आमत्रण के साथ अपने टीवी पर टाउन हाॅल कार्यक्रम मिलकर देखेगी।


परिवर्तन संदेश वीडियो रथ प्रदेश में यूपी की मन की बात वीडियो रथ भी डीटीएच के माध्यम से महिलाओं से सीधे जुडेंगें। टाउन हाॅल के पश्चात् महिलाओं के लिए चायसभा का आयोजन किया जायेगा जिससे भाजपा का संदेश घर-घर पहुंचेगा। 9412736569 एवं 9412201008 नम्बरों के माध्यम से कार्यक्रम की जानकरी प्राप्त की जा सकती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top