Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रजत जयंती समारोह में अखिलेश बोले- तलवार तो दे देते हो, लेकिन चलाने का अधिकार नहीं देते

 Girish Tiwari |  2016-11-05 09:17:07.0

akhilesh-rajat


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के रजत जयंती समारोह को सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार लौट कर आएगी। साढ़े चार साल में हमने देश में उदाहरण पेश किया है। 2017 में होेने वाला यूपी विधान सभा चुनाव भारत का भविष्य तय करेगा।  सीएम अखिलेस ने कहा कि बीजेपी ने लोगों में दूरियां पैदा की है।


अखिलेश यादव ने इशारों ही इशारों में शिवपाल यादव को जवाब देते हुए कहा कि लोहिया जी ने कहा था कुछ लोग सुनेंगे जरुर लेकिन मेरे मरने के बाद। अखिलेश ने कहा कि इस पर मैं कहना चाहता हूं, कुछ लोग सुनेंगे जरूर, लेकिन सपा का सब कुछ बिगड़ने के बाद।


सीएम अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग सुनेंगे, लेकिन सपा के बिगड़ने के बाद। अपनी सरकार में मंत्री और शिवपाल के करीबी प्रजापति पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि पहले हमें तलवार देते हो और फिर कहते हो कि तलवार ना चलाओ। तलवार दोगे तो चलाएंगे ही। हमारे जितनी चाहे परीक्षा ले लो। हम सब लोगों ने मेहनत की है तब समाजवादी पार्टी की सरकार बनी है। 17 में तो सरकार बनेगी ही, हम चाहते हैं कि 2019 में भी यूपी से ऐतिहासिक फैसला हो।


उन्‍होंने कहा कि समाजवादी कम्प्यूटर और अंग्रेजी के खिलाफ नहीं हैं। हम भाषा के खिलाफ नहीं है। हमारे बारे में कहा जाता था कि हम अंग्रेजी और कंप्यूटर के खिलाफ है, लेकिन हमने लोगों को लैपटॉप बांटे।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top