Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा महिला नेता की पुलिस को धमकी: 'जानता है मेरे को', वीडियो हुआ वायरल!

 Abhishek Tripathi |  2016-08-19 02:58:48.0

sp_leader_deepmalaतहलका न्यूज ब्यूरो
फैजाबाद. समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया मुलायम सिंह यादव पार्टी में अब महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं। इसके इतर पार्टी की घोषित विधायक प्रत्याशी गुंडई पर उतारू हैं। फैजाबाद में पार्टी की एमएलसी लीलावती कुशवाहा किसी के मकान का छज्जा गिरवाने में लगी हैं तो झांसी से पार्टी की एमएलए की प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को सबक सिखाने की धमकी दे डाली।



फैजाबाद में चंद रोज पहले सपा की विधान परिषद सदस्य लीलावती कुशवाहा एक व्यापारी की दुकान का छज्जा गिरवाने को उतारू हो गई थीं। व्यापारी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने उस धोबी को अपनी दुकान के छज्जे के नीचे ठेला लगाने से मना कर दिया था, जो कि सपा नेता लीलावती कुशवाहा के घर के कपड़े प्रेस करता था। इसके इतर झांसी में समाजवादी पार्टी की सदर से महिला प्रत्याशी दीपमाला कुशवाहा एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को धमकी देते वीडियो में कैद हो गईं।


झांसी में ट्रैफिक पुलिसकर्मी का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने सपा प्रत्याशी दीपमाला कुशवाहा की नो पार्किंग में खड़ी कार को क्रेन से उठा लिया और थाने ले जाने लगा। गुस्साई सपा प्रत्याशी ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की जमकर गालियां दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो उसी ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बनाया है, जिसे सपा प्रत्याशी भिड़ गईं।


सपा प्रत्याशी दीपमाला कुशवाहा इलाईट चौराहे के पास एक बैंक में कुछ काम से आई थीं। उनके ड्राइवर ने कार नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी। ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को वहां से उठा लिया। इतने में ही दीपमाला बैंक से बाहर आ गईं और अपनी कार को क्रेन पर देख वह आग बबूला हो गईं। उन्होंने पुलिसकर्मी को उसकी औकात दिखाने के साथ ही तमाम तरह से विशलेषण से संबोधित करने के बाद जमकर खरी-खोटी सुनाई। अपना परिचय देकर देख लेने की धमकी तक डे डाली। इससे पहले भी दीपमाला कुशवाहा लगातार विवादों में रही हैं। कुछ दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को रुपये बांटने पर वह विवादों में आई थीं।

  Similar Posts

Share it
Top