Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शिवसेना नेता ने कबूल किया इस्लाम धर्म

 Tahlka News |  2016-04-20 16:06:37.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुजफ्फरनगर, 20 अप्रैल. कभी कट्टर हिंदूवादी नेता रहे पूर्व शिवसेना नगर अध्यक्ष सुशील जैन ने इस्लाम धर्म अपनाकर शहर में सनसनी फैला दी है। हलवाई का काम करने वाले सुशील जैन अब अब्दुल समद कहे जाएंगे। बहरहाल, सुशील जैन ने अब अपना नाम मोहम्मद अब्दुल समद रख लिया है। सुशील जैन ने इस्लाम धर्म कबूल करने से पूरे नगर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।


दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे का है। यहां रहने वाले सुशील जैन ने इस्लाम धर्म अपनाकर सबको चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि सुशील जैन नाम का यह व्यक्ति शिवसेना का पूर्व नगर अध्यक्ष है और इससे पहले कट्टर हिन्दूवादी के रूप में विख्यात था। पेशे से हलवाई सुशील जैन ने अब अपना नाम मोहम्मद अब्दुल समद रख लिया है। हालांकि सुशील जैन उर्फ अब्दुल समद न तो हिन्दू धर्म के बारे में कोई गहरी समझ रखते हैं और न ही इस्लाम के बारे में कोई सतही जानकारी। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कि मन की शान्ति के लिये इस्लाम धर्म कबूल किया है।


प्रेस नोट भेजकर दी जानकारी
प्रेस नोट भेजकर बताया कि वह जैन समाज, नगरपालिका तथा राजस्व विभाग की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध होकर अपनी मर्जी से बिना किसी जबरदस्ती और लालच के धर्म परिवर्तन कर सुशील कुमार जैन से मोहम्मद अब्दुल समद बन गया हूं। अब मुझे इसी नाम से पुकारा जाए। चर्चा है कि सुशील कुमार जैन ने करीब दो माह पूर्व किसी मौलवी के पास जाकर इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। वह एक महीने की जमात पर भी मुस्लिम लोगों के साथ गया था। इतना ही नहीं वह मस्जिद में भी नमाज पढ़ रहा है।


जैन समाज के लोगों ने बताया ‘मेंटल’
उधर, जैन समाज के कुछ लोगों से इस संबंध में बातचीत की गई तो, उनका कहना है कि सुशील कुमार जैन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top