Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शिवपाल यादव ने कहा- हम सब लोग नेताजी के साथ हैं

 Girish Tiwari |  2016-09-16 04:16:38.0

shivpal_yadav

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा कि समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक है। उन्‍होंने कहा कि हम लोग सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव (नेता जी) के साथ हैं। नेता जी का हर आदेश मानेंगे।


इसे भी पढ़े: सपा के जमीनी नेता शिवपाल यादव के इस्तीफे की 5 अहम वजह!


शिवपाल यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी कार्यालय भेजा। उन्‍होंने कहा कि नेताजी के सामने अपनी बात को रखना है। शिवपाल ने कहा कि नेताजी का संदेश, हमारे लिए आदेश है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि नेताजी का हर आदेश मानेंगे, सपा को कमजोर नहीं होने देंगे। हम हर स्‍ि‍थति में नेता जी के साथ हैं।

इसे भी पढ़े: आधी रात समर्थकों के बीच आये शिवपाल, समर्थकों को कल मिलने को कहा


सिर्फ नामित पदों से दिया है इस्‍तीफा
बतातेे चले कि शिवपाल सिंह यादव नेे गुरुवार रात अपने सभी नामित पदों से इस्‍तीफा दे दिया था। शिवपाल ने सपा प्रदेश अध्‍यक्ष और अखिलेश मंत्रिमंडल से इस्‍तीफा दे दिया। हालां‍कि, शिवपाल यादव ने अभी तक अपने इलेक्‍टेड पदों से इस्‍तीफा नहीं दिया है।


इसे भी पढ़े: शिवपाल सिंह ने अखिलेश मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफ़ा


पत्‍नी और बेटे ने नहीं दिया इस्‍तीफा
बता दें कि शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने भी कॉपरेटिव फेडरेशन के चेयरमैन पद से इस्तीफा नहीं दिया है। साथ ही शिवपाल की पत्नी सरला यादव ने इटावा में जिला सहकारी बैंक की चेयरमैन पद से भी इस्तीफा नहीं दिया है। इससे पहले खबर आ रही थी कि शिवपाल के बेटे और पत्‍नी ने अपने पदों से इस्‍तीफा दे दिया है।


इसे भी पढ़े: समाजवादी सुनामी में फंसे शिवपाल ने आखिर मुलायम से क्या कहा !


 

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top