Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

​कड़क चाय वाले ने झूठ बोलकर पूरे देश के लोगों को लगाया चूना : शिवपाल सिंह यादव

 Vikas Tiwari |  2016-11-24 14:57:42.0

shivpal yadav


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कड़क चाय वाले प्रधानमंत्री से अच्छा तो हमारा चौरसिया समाज है जो कम से कम पूछकर तो चूना लगाता है। कड़क चाय वाले ने झूठ बोलकर पूरे देश के लोगों को ही चूना लगा दिया।


यहां बर्लिंगटन रोड पर तुलसीराम चौरसिया मार्ग का उदघाटन करते हुए श्री यादव ने कहा कि तुलसीराम चौरसिया सच्चे समाजवादी थे। उन्होंने हमेशा समाजवाद के लिए काम किया। उनका मानना था कि सच्चा समाजवाद तभी आ सकता है, जब समाज में सम्पन्नता व बराबरी हो। श्री यादव ने कहा कि तुलसीराम चौरसिया ने हमेशा समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम किया।


श्री शिवपाल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनावों में मोदी ने देश के लोगों से वायदा किया था कि अच्छे दिन आयेंगे लेकिन उनके व उनके कुछ पूंजीपतियों के ही अच्छे दिन आये। आप जानते हैं कि करेंसी को एकाएक खत्म नहीं किया जा सकता। मोदी ने विदेशी बैंकों में जमा काला धन लाने का वादा किया था लेकिन वह उस वायदे को तो भूल गये और देश की जनता को परेशान करने के लिए 500 व 1000 का नोट बंद कर दिया जिससे सारे देश की जनता दुखी है। प्रधानमंत्री को यदि काला धन पर रोक लगानी ही थी तो कम से कम पहले नये नोटों की व्यवस्था तो करनी चाहिए थी।


उन्होंने कहा कि दुनिया का कोई ऐसा देश नहीं है जहां करेंसी बंद करने की इस व्यवस्था से लाभ हुआ हो। मोदी साहब कहते हैं कि इस व्यवस्था से भ्रष्टाचार रुकेगा लेकिन इससे आखिर कैसे भ्रष्टाचार रुक जायेगा। दो हजार का नोट जारी करने से तो और ज्यादा भ्रष्टाचार बढे़गा। मोदी जी को नोट बंदी से पहले राय मशवरा करना चाहिए था लेकिन अपनी तानाशाही दिखाकर उन्होंने जता दिया कि भारतीय जनता पार्टी में अब केवल उन्हीं की चलती है। लोकतांत्रिक पार्टी का दावा करने वाली भाजपा का लोकतंत्र अब अमित शाह और मोदी की जोड़ी ने लगभग खत्म ही कर दिया है।


श्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ऐसे कड़क चाय वाले प्रधानमंत्री से तो चौरसिया समाज ही ठीक है। चौरसिया समाज के लोग चूना लगाते हैं तो पूछते तो हैं कि कितना लगायें। उसी हिसाब से चूना लगाते हैं। मोदी साहब ने तो झूठ बोलकर पूरे देश के लोगों को ही चूना लगा दिया।


श्री यादव ने कहा कि सपा ने चुनाव के दौरान जो भी वायदे जनता से किये वह सरकार बनने के बाद पूरे किये हैं। किसानों की ऋण माफी हो या गरीब बेटियों की शादी, नेताजी ने हमेशा देश की जनता का साथ दिया है। नेता जी जब भी मुख्यमंत्री बने उन्होंने गरीबों, किसानों, बुनकरों से लेकर व्यापारियों तक की समस्याओं का समाधान किया। उन्होंने कहा कि सपा का जनाधार बढ़ा है और 2017 में हम स्पष्ट बहुमत की सरकार बनायेंगे।


इस अवसर पर चौरसिया व अन्य समाज के हजारों लोगों के अलावा महेश चौरसिया, कैलाश चौरसिया, मनीषा चौरसिया, समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष फाखिर सिद्दीकी, रिजवान, अहिसान व मौ. हनीफ खान समेत अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top