Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश के जवाब में शिवपाल के शेष 78 प्रत्याशियों की सूची तैयार

 Sabahat Vijeta |  2016-12-29 18:02:36.0

bjp-slams-shivpal-singh-yadav-for-blaming-their-party-for-muzaffarnagar-riots_160913110252
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. समाजवादी कुनबे में छिड़ी रार थमने का नाम नहीं ले रही है. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच टिकटों को लेकर हुई बातचीत में बात न बन पाने के बाद नाराज़ अखिलेश ने 235 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी तो यह माना जा रहा था कि पार्टी के विभाजन को रोकने की पहल होगी और कोई बीच का रास्ता निकाला जाएगा लेकिन शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव की लिस्ट के जवाब में 78 प्रत्याशियों की दूसरी सूची तैयार कर दो-दो हाथ करने का संकेत दे दिया है.


अखिलेश यादव के जवाब में शिवपाल सिंह यादव ने जो लिस्ट तैयार की है उसमें इलाहाबाद पश्चिम से ज्योति यादव को सपा से टिकट देने की बात कही गई है. शिवपाल सिंह यादव ने पवन पाण्डेय के टिकट के जवाब में आशु मालिक के भाई गुफरान को मैदान में उतार दिया है. उल्लेखनीय है कि आशु मालिक ने पवन पाण्डेय पर ही मुख्यमंत्री आवास में मारपीट का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद शिवपाल ने पवन पाण्डेय को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था लेकिन अखिलेश ने उन्हें मंत्रीमंडल से नहीं हटाया था. अखिलेश की सूची में पवन पाण्डेय का भी नाम था.


शिवपाल की इस सूची में लालगंज से बचइ सरोज, लखनऊ उत्तरी से अभिषेक मिश्रा, मोहनलालगंज से चंद्रा रावत, अम्बेडकरनगर कटेरी से शंखलाल माझी, बहराइच के बल्हा से बंशीधर बोद्ध, मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से आशु मालिक के भाई गुफरान मलिक, संतकबीरनगर के मेहदावल से जयराम पांडेय, मेहदावल से मंत्री पप्पू निषाद का टिकट काटा गया है.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top