Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यहाँ देंखे शिवपाल यादव द्वारा जारी की गई शेष प्रत्याशियों की लिस्ट

 Girish Tiwari |  2016-12-29 19:01:28.0

शिवपाल यादव


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. समाजवादी कुनबे में छिड़ी रार थमने का नाम नहीं ले रही है. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच टिकटों को लेकर हुई बातचीत में बात न बन पाने के बाद नाराज़ अखिलेश ने 235 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी तो यह माना जा रहा था कि पार्टी के विभाजन को रोकने की पहल होगी और कोई बीच का रास्ता निकाला जाएगा लेकिन शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव की लिस्ट के जवाब में 78 प्रत्याशियों की दूसरी सूची तैयार कर दो-दो हाथ करने का संकेत दे दिया है.

शिवपाल यादव की इस लिस्ट में बिजनौर की नजीबाबाद के तस्लीम अहमद को , बढ़ापुर से आबिद अंसारी को, नहटौर से मुन्नालाल प्रेमी को गाजियाबाद के मुरादनगर से दिशान्त त्यागी को , साहिबाबाद से राशिद मलिक को टिकट दिया गया है .

वहीँ गाजियाबाद से सागर शर्मा को , साहिबाबाद से राशिद मलिक को , गाजियाबाद से सागर शर्मा को , आगरा के एत्मादपुर से डॉ प्रेम सिंह बघेल ,आगरा के एत्मादपुर से डॉ प्रेम सिंह बघेल ,अमेठी के तिलोई से जैनुल हसन को टिकट दिया गया है .

कानपुर के गोविंदनगर से राजकुमारी कुश्वाहा, इलाहाबाद पश्चिम से ज्योति यादव , महराजगंज के पनियारा से सुमन ओझा . गोरखपुर शहर से राहुल गुप्ता , वाराणसी दक्षिण से अब्दुल समद ,मुजफ्फरनगर बुढा़ना से गुलफाम मलिक,बिजनौर के धामपुर से ठाकुर मूलचंद चौहान ,संभल के चंदौसी से श्रीपाल दिवाकर ,अमरोहा के हसनपुर से कमाल अख्तर को टिकट दिया गया है .

गाजियाबाद के धौलाना से धर्मेश सिंह तोमर,शिकोहाबाद से मीना राजपूत, मैनपुरी से मानिकचंद यादव,गुन्नौर से राम खिलाड़ी यादव, पीलीभीत के बरखेड़ा से ताराचंद लोधी,सीतापुर महमूदाबाद से नरेंद्र सिंह वर्मा, बांगरमऊ से बदलू खां ,उन्नाव के सफीपुर से सुधीर कुमार रावत, उन्नाव के भगवंतनगर से धर्मेंद्र सिंह ,बक्शी का तालाब से राजेंद्र यादव लखनऊ उत्तरी से अभिषेक मिश्रा ,मोहनलालगंज से चंद्रा रावत को मिला टिकट.

रायबरेली सरेनी से देवेंद्र प्रताप सिंह,अमेठी गौरीगंज से राकेश प्रताप सिंह, सुल्तानपुर के इसौली से शकील अहमद,सुल्तानपुर के कादीपुर से रामचंद्र चौधरी ,फर्रुखाबाद की अमृतपुर से सुबोध यादव ,भोजपुर से जमालुद्दीन सिद्दीकी, फर्रुखाबाद से विजय सिंह, झांसी के गरौठा से दीप नारायण सिंह यादव ,महोबा के चरखारी से उर्मिला कुमारी ,प्रतापगढ़ से नागेंद्र सिंह मुन्ना, प्रतापगढ़ के रानीगंज से शिवाकांत ओझा ,कौशाम्बी के सिराथू से वाचस्पति, इलाहाबाद के फूलपुर से सईद अहमद प्रत्याशी होंगे.

हंडिया से जोखूलाल यादव, गोसाईगंज से अभयसिंह, कटेहरी से शंखलाल माझी, जलालपुर से रंजना सिंह को मिला टिकट. बहराइच बलहा से बंशीधर बौद्ध,मटेरा से यासर शाह, गोण्डा के मनकापुर से राम बिशुन आजा,गौरा से रामप्रताप, सिद्धार्थनगर के कपिलवस्तु से विजय कुमार पासवान, आजमगढ़ अतरौलिया से संग्राम सिंह,गोपालपुर से वसीम अहमद,सगड़ी से जयराम पटेल, फूलपुर पवई से अजय नरेश यादव,लालगंज से बेचई सरोज,जौनपुर के शाहगंज से राजनारायण बिंद, मड़ियाहू से श्रद्धा यादव,जफराबाद से सचीन्द्रनाथ त्रिपाठी, गाजीपुर जंगीपुर से वीरेंद्र सिंह यादव ,चंदौली के चकिया से पूनम सोनकर, भदोही से जाहिद बेग,औराई से मधुबाला पासी और सोनभद्र के राबर्ट्सगंज से अविनाश कुशवाहा को टिकट दिया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top