Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा मंत्री ने 'महागठबंधन' के प्रयास को बताया बेकार, सीएम अखिलेश को कहा 'गंगाजल'

 Abhishek Tripathi |  2016-10-30 03:25:05.0

shivpal_mulayamतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. अखिलेश कैबिनेट के एक मंत्री शैलेंद्र उर्फ ललई यादव ने सीएम अखिलेश की मौजूदगी में सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव को आड़े हाथों लिया। ललई ने इशारों में कहा कि शिवपाल यादव जिस महागठबंधन के लिए प्रयास कर रहे हैं, वो बेकार साबित होगा। ललई ने खूब खरी-खोटी भी सुनाई। बता दें, सपा में छिड़े महाभारत के बाद शिवपाल यादव ने यह साफ संकेत दे दिया है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए महागठबंधन की जरूरत पड़ी तो उससे कतई भी परहेज नहीं किया जाएगा।


ललई यादव ने अखिलेश यादव की तुलना कोहिनूर हीरे से की जबकि शिवपाल यादव के महागठबंधन बनाने के प्रयासों को हीरे के सामने पत्थरों को जोड़ने से की। ललई यादव ने कहा आज कुछ लोग कोहिनूर हीरे को दबाने के लिए पत्थरों को जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। कोहिनूर कोहिनूर रहेगा, 100 पत्थर इकट्ठे कर दो कोई कोहिनूर की तुलना नहीं कर सकता।


ललई ने कहा चाहे कितने भी पत्थर इकट्ठे कर लो कोहिनूर कोहिनूर ही रहेगा। साफ है इशारा शिवपाल यादव के उन कोशिशो की तरफ था जहां वो यूपी में महागठबंधन बनाने के लिए पहल करते नजर आ रहे हैं। शिवपाल यादव कि ये वो पहल है जिसमें अखिलेश यादव की सहमति नहीं दिखती।


गंगाजल हैं सीएम अखिलेश यादव
ललई यादव ने अखिलेश यादव की तुलना गंगाजल से भी की। ललई ने अखिलेश यादव की तुलना गंगाजल से करने लिए ज्ञानी जैल सिंह के उस प्रसिद्ध वाक्य को कहा जिसमें उन्होंने कहा था कि 'गंगा के किनारे रहने वाले लोग गंगा की कीमत नहीं जानते जो हजारों किलोमीटर से आते हैं और गंगाजल ले जाते हैं वो इसकी कीमत जानते हैं, न जाने उत्तर प्रदेश के लोग इस गंगाजल की कीमत कब जानेंगे।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top