Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शिवपाल की चेतावनी , सुधर जाये लापरवाह अधिकारी

 Tahlka News |  2016-08-13 11:25:17.0

shivpal jan sunvayi

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ.यूपी के कद्दावर कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज लापरवाह अधिकारियों को फिर से चेतावनी दे डाली.शनिवार को जनता दर्शन के दौरान शिवपाल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि प्रत्येक दिन एक निर्धारित समय पर कार्यालय में उपस्थित रहकर जनता की समस्याओं को सुनें तथा अतिशीघ्र कार्रवाई भी सुनिश्चित करें ताकि जनता को इधर-उधर भटकना न पडे़. उन्होंने कहा कि अपने कार्य-आचरण में सुधार लायें तथा प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को जनता के बीच पहुचाकर अधिक से अधिक लाभ लेने के लिए प्रेरित करें.


शिवपाल यादव ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति द्वारा मुझे अवगत कराया गया कि इस अधिकारी ने लापरवाही दिखाई है या उसकी समस्याओं को अनदेखा करके टाल दिया तो उसके विरूद्ध किसी भी प्रकार की अनुशासनात्मक कार्यवाही करने में मुझे कोई रोक नही सकेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जनता के हितों के लिए कटिबद्ध है. प्रदेश सरकार चाहती है कि जितनी भी सरकारी योजनाएं चलायी जा रही है उसका अधिक से अधिक लाभ जनता को मिले तथा इसमें किसी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नही किया जायेगा.

शिवपाल सिंह यादव ने युवाओं से कहा कि वे अपना अधिक से अधिक समय पढ़ाई पर लगाये. उन्होंने कहा कि बिना शिक्षा के विकास सम्भव नही है. शिक्षा से ही समाज जागरूक होता है तथा शिक्षित व्यक्ति ही प्रदेश एवं देश के विकास में अग्रणी भूमिका निभाता है.

शिवपाल यादव ने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश को देश में सबसे विकसित राज्यों की श्रेणी में लाना है तो हम सभी लोगों को मिलकर शिक्षा के विकास के लिए प्रदेश के दूर-दराज इलाकों में रहने वाली जनता को जागरूक करना होगा. उन्होंने कहा कि पढ़ी-लिखी जनता ही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उठा पाती है तथा दूसरे लोगों को भी उसके लिए प्रेरित करती है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top