Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शिवपाल सिंह यादव ने की उ.प्र. कोआपरेटिव बैंक और ग्राम्य विकास बैंक की समीक्षा

 Sabahat Vijeta |  2016-08-19 16:39:22.0

shivpal-meating-2




  • विभाग की पदोन्नतियां तत्काल पूर्ण की जायें

  • व्यवसाय के लिए किसानों एवं महिलाओं को अधिक से अधिक ऋण उपलब्ध कराया जाये


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण एवं सहकारिता मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज, लखनऊ में उत्तर प्रदेश कोआपरेटिव बैंक, ग्राम्य विकास बैंक एवं निर्माण संघ के कार्यों की समीक्षा बैठक करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये कि सरकार द्वारा निर्धारित लक्ष्यों को समयबद्ध सीमा में पूर्ण करें। उन्होेंने कहा कि जो भी विभागीय योजनाओं का संचालन किया जा रहा है उसका लाभ हर व्यक्ति को मिलना चाहिए। श्री यादव ने कहा कि किसानों एवं महिलाओं को अधिक से अधिक ऋण उपलब्ध कराकर उन्हें खेती एवं अन्य व्यवसाय के द्वारा सुदृण किया जाये।


सहकारिता मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कर्मचारियों की कमी को देखते हुए भर्ती प्रक्रिया में तेजी लायें। उन्होेंने कहा कि जो भी विभाग में पदोन्नति होनी है उसे तत्काल पूर्ण कर लिया जाये ताकि रिक्त होने वाले पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जा सके। श्री यादव ने कहा कि उच्च पदों पर काबिल आदमी को ही नियुक्त किया जाये। उन्होंने कहा कि यदि आवश्यकता पड़े तो उनका इन्टरव्यू भी लिया जाये।


बैठक में प्रमुख सचिव सहकारिता किशन सिंह अटोरिया, उत्तर प्रदेश कोआपरेटिव बैंक के प्रबन्ध निदेशक आलोक दीक्षित, राम जतन यादव, हीरा लाल एवं राजीव यादव सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top