Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शिवपाल ने कहा, भाजपा नेताओं का काम है दंगा कराना, जारी की 10 प्रत्याशियों की सूची

 Tahlka News |  2016-06-17 13:38:28.0

shivpaal pc

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के यूपी प्रभारी और वरिष्ठ कबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को विधान सभा चुनावो के लिए 10 उम्मीदवारों के घोषणा की. इसके साथ ही शिवपाल यादव ने राज्यपाल राम नाईक और भाजपा को भी निशाने पर रखा.

पार्टी मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि पूर्व सदस्य श्यामसुंदर की घर वापसी हुई है वे पहले बीजेपी में गए लेकिन जीत नहीं सके।


कैराना मामले पर शिवपाल ने कहा कि कैराना में पलायन नहीं हो रहा मगर भाजपा रोज चिल्ला रही है। वहां के नेता संगीत सोम और हुकुम सिंह का काम माहौल बिगाड़ना ही है। ये नंबर दो का काम करते है। हम उनकी जांच करा रहे है, इनका काम दंगा कराना है।

शिवपाल ने कहा कि सोम के बारे में एक हफ्ते में पूरी रिपोर्ट देंगे। सरकार साम्प्रदायिक लोगों, दंगाईयों और दो नम्बरियों पर कार्रवाई करेगी ।

समाजवादी पार्टी ने 2017 विधानसभा चुनाव के लिए 10 नए प्रत्याशियों की सूची जारी की है। सपा 146 प्रत्याशियों की सूची पहले ही जारी कर चुकी है।

आज जारी सूची में बरेली के मीरगंज से जाहिद हुसैन ,बबीना से श्यामसुंदर यादव,झांसी नगर से माला कुशवाहा,.गोरखपुर ग्रामीण से विजय बहादुर यादव,.देवरिया से विजय प्रताप,मिर्जापुर के मझवा से प्रभावती यादव,सहारनपुर के देवबंद से मीना राणा,मथुरा से डॉ. अशोक अग्रवाल, नोएडा के जेवर से वेवन नागर, सोनभद्र के दुद्धी से रूबी प्रसाद प्रत्याशी घोषित किए गए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top