Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शिवपाल का सवाल- केंद्र ने कब दिए एक लाख करोड़

 Vikas Tiwari |  2016-09-21 12:57:52.0

शिवपाल

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अमित शाह जी उत्तर प्रदेश की जनता को बरगलाने आते हैं। उन्हें झूठ का धुंध फैलाने में महारत हासिल है।

शिवपाल ने पूछा कि श्री शाह बताएं कि एक लाख करोड़ केन्द्र सरकार ने कब, किसे और किस मद में दिया। वे श्वेत पत्र जारी करवायें अन्यथा इस झूठे प्रचार लिए उत्तर प्रदेश की सम्मानित जनता से माफी मांगे। सच्चाई यह है कि जब से नीति आयोग बना है, उत्तर प्रदेश को उसके हिस्से की भी राशि नहीं मिली।


उत्तर प्रदेश को नौ हजार करोड़ का सीधा-सीधा नुकसान हुआ। केन्द्र सरकार ने बाढ़ और सूखा के दौरान आपदा राहत में भी यथोचित मदद नही की। भाजपा को 73 सांसद देने वाले उत्तर प्रदेश के लिए भाजपा ने 73 काम भी नहीं किये। शाह जी यह तो बता दें कि 15 लाख रूपए खाते में कब आयेंगे।

समाजवादी पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर और हर कसौटी पर खरी उतरी है। यहां की जनता भली-भांति जानती है कि उसका भला सिर्फ समाजवाद व समाजवादी पार्टी की सरकार से ही सम्भव है। कानून व्यवस्था के मामले में बोलने से पूर्व अमित शाह केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की अद्यतन रिपोर्ट देख लेते।

अपराध दर के दृष्टिकोण से उत्तर प्रदेश की स्थिति 26 प्रांतों से बेहतर है। सबसे अधिक अपराध दर केरल के पश्चात् मध्य प्रदेश (348) व हरियाणा (310) में है जहाँ भाजपा की ही सरकार है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की छवि धूमिल न करें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top