Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Intolerance डिबेट के बाद, अब किससे डरे किंग खान?

 Anurag Tiwari |  2016-05-23 13:01:20.0

[caption id="attachment_81971" align="aligncenter" width="848"]king khan, shahrukh khan सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की हुई शाहरुख़ की तस्वीर[/caption]

तहलका एंटरटेनमेंट डेस्क

मुंबई. बीते कुछ महीनों में देश भर में असहिष्णुता या इनटॉलेरेंस का मुद्दा काफी हावी रहा। इसकी चपेट में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख भी आए। हालांकि उन्होंने बाद में अपने बयान को वापस लेते हुए माफ़ी भी मांगी। अब शाहरूख खान ने सोशल मीडिया पर अपना नया डर जाहिर किया है।









स्कूलों के बदलती स्थिति से डर लगता है

उन्हें अपने बचपन के दिन आ गए। उन्हें आज के दौर में स्कूलों की बदलती स्थिति से डर लगता है।  शाहरुख़ ने अपनी कार से खींची गई सड़क की एक फोटो को इन्स्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, "जब मेरे पिता मुझे स्कूल छोड़ने जाते थे तो यह बस स्टाप तक जाने के लिए पैदल जाने में दो मिनट लगते थे। मैंने विमानों, रेलगाड़ियों और अब कारों का सफर किया है।। किस तरह से समय और स्कूल बदल गए हैं।"

जल्द रईस में आएंगे नजर

शाहरुख खान को पिछली बार फिल्म 'फैन' में देखा गया था। जल्द ही शाहरुख खान राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन वाली फिल्म 'रईस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने एक्टिंग की है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top