Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

परिवर्तन यात्रा में शहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर बोला हमला

 Vikas Tiwari |  2016-12-03 18:32:36.0

Shahnawaz Hussain

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। सपा सरकार से पीड़ित आम आदमी की पीड़ा निकल कर बाहर आ रही है। लोग समस्याओं से जूझ रहे है। जनता 14 वर्षो से यूपी को ठगने, छलने और लूटने वालों को जबाब देने को तैयार है। यात्रा में जुड़ती जनता केन्द्र और भाजपा शासित राज्यों के पक्षपात विहीन, जातिवाद विहीन, भ्रष्टाचार विहीन, सर्वजन कल्याणकारी मार्ग पर यूपी को ले जाना चाहती है।


परिवर्तन यात्रा का महराजगंज एवं सिद्धार्थनगर की फरेंदा व कपिलवस्तु विधानसभा में प्रवेश पर जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। पोखरभिंडा चैराहा, गोपालपुर चट्टी, कमरिया, आनंदनगर, विश्रामपुर चैराहे, सीखन माता चैराहा, नौगढ़ बाजार में स्वागत सभाओं में उमडे़ जनसैलाब को संबोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने परिवर्तन का विजयघोष किया।


सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शहनवाज हुसैन ने कहा कि देश की आजादी के दीवानों ने जो सपना देखा था कि देश की आजादी के बाद हमारे प्रत्येक देशवासी के जीवन में खुशहाली आएगी आजादी के 70 साल बीतने के बाद भी वह स्वप्न अधूरा है और उसी सपने को पूरा करने का काम हमारे प्रधानमंत्री मोदी कर रहे है। आज हमारे प्रधानमंत्री ने अपने काम और पूरी दुनिया में जो प्यार पाया है उसके दम पर टाइम मैगजीन के सर्वे में हमारे मोदी जी बराक ओबामा, पुतिन जैसे नेताओं के आगे चल रहे है। मोदी जी के नाम पर इस देश के अल्पसंख्यकों को भड़काने का काम किया गया, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी ने सारी अफवाहों को समाप्त कर दिया और आज देश के सभी वर्गो का समर्थन मोदी जी के साथ है। यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए आश्यक है कि भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनायी जाये और इस यात्रा के माध्यम से आप सभी के उत्साह को देखकर मैं आश्वस्त हो गया हॅू कि यूपी में भाजपा का कमल खिलने वाला है।


पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 8 नवम्बर को जब नोटबंदी की घोषणा हुई उस समय जिनके घरों में गेहूॅ, चावल व आलू के भरे हुए बोरे थे, वे तो चैन की नींद सोये लेकिन जिनके घरों में नोट से भरे हुए बोरे थे वे रात भर रोये। किन्तु भारत को कालाधन एवं भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए मोदी द्वारा उठाए गये इस ऐतिहासिक कदम को जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है। यूपी को भ्रष्टाचार, गुण्डाराज से मुक्त कर विकास के दौड़ में शामिल करने के लिए समाजवादी पार्टी को वर्तमान सरकार को उखाड़ फेकने के साथ भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाना आवश्यक है।


सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि मोदी ने केन्द्र में सत्ता परिवर्तन करके व्यवस्था परिवर्तन करने का काम किया है। अब जनता को यही काम यूपी में करना है, तभी प्रदेश खुशहाल होगा।

सभाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री सुभाष यदुवंश, क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ला, पूर्व विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने कहा कि यूपी को जातिवाद, परिवारवाद से मुक्त कर मोदी के विकास पथ चलकर भाजपा की सरकार बनाइए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top