Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मेरे से बेहतर दिखने वाला कोई भी नहीं: शाहरुख खान

 Girish Tiwari |  2016-06-02 05:13:46.0

download
राधिका भिरानी
नोएडा, 2 जून. हिंदी फिल्मों के 'बादशाह' शाहरुख खान का कहना है कि उनसे ज्यादा सयाना कोई नहीं है, यहां तक कि उनके बड़े बेटे आर्यन भी नहीं।


शाहरुख (50) कभी अपनी मन की बात लाग-लपेट के साथ या उसमें घालमेल कर नहीं बोलते हैं। वह बेबाकी से अपनी बात कहते हैं।


इसलिए जब आईएएनएस संवाददाता ने उनसे पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि किशोरावस्था में वह ज्यादा सयाने थे या उनका बड़ा बेटा आर्यन ज्यादा सयाना है? तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "मुझसे ज्यादा सयाना कोई नहीं है और शायद मुझसे ज्यादा बेहतर दिखने वाला भी कोई नहीं है। वह (आर्यन) मुझसे बेहतर कपड़े पहनता है, क्योंकि वह मेरे कपड़े मार लेता है। लेकिन वह मुझसे सयाना नहीं है।"


और तीन वर्षीय बेटे अबराम का क्या? जो अपने भोलेपन से सबका ध्यान खींच लेता है। इस पर शाहरुख ने कहा, "मैं साफ-साफ कहता हूं कि मेरे परिवार में या परिवार के बाहर मुझसे सयाना कोई नहीं है। मैं बहुत कूल हूं।"


'किंग खान' यहां मंगलवार को इंडोर थीम पार्क 'किडजानिया' आए थे, जिसमें वह 26 फीसदी के शेयरधारक हैं। इस दौरान उन्होंने आईएएनएस से बातचीत की।


हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक शाहरुख के बेटे आर्यन ने हाल में स्नातक कर ली। उन्होंने कहा, "मैं बच्चों के लिए कुछ न कुछ करने की कोशिश करता हूं। कई बार यह काम कर जाती है और कई बार नहीं करती। माशाल्लाह, इसने (किडजानिया) बहुत अच्छा काम किया है।"


उनका मानना है कि मनोरंजन करने व कुछ सिखाने वाले थीम पार्क एक ऐसी जगह हैं, जो भारत में फल-फूल सकते हैं।


उन्होंने कहा, "हम करीब 10-15 साल पहले एक विकासशील देश थे, लेकिन भारत अब विकसित देश होने के मुहाने पर है। समझना होगा कि पहली जरूरत रोटी, कपड़ा और मकान है, उसके बाद मनोरंजन व ज्ञानपूर्ण मनोरंजन आता है और मेरे ख्याल से हम यह पाने को हैं।"


शाहरुख ने कहा, "यही वजह है कि आप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), कबड्डी लीग व ऐसी ही अन्य चीजें आती देख रहे हैं।" (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top