Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

साना सईद से श्वेता बासु प्रसाद लेकर, देखिये 90 के दशक के बाल कलाकारों को

 Ankur Tiwari |  2016-08-16 13:57:05.0

Tahlka news saana seed hansika

अगर आप 90 के समय में बॉलीवुड के फिल्मे देखते थे तो आप को यह बॉलीवुड की बाल कलाकार याद तो होंगे ही जो महत्वपूर्ण भूमिका में थे. फिल्म कुच्छ-कुच्छ होता है की अंजलि (साना सईद) से लेकर फिल्म मकड़ी से मुन्नी (श्वेता बासु प्रसाद) जो की अब बड़े हो गए है जिनको हु बच्चो के रूप में देखे थे. इन कलाकारों को जो बच्चा बड़ा हुआ पर एक नजर है , और अधिक सुंदर बहुत खूबसूरत लग रही है, और अब हड़ताली

आगे के स्लाइड में देखे इनके पहले की तस्वीर में और अब की तस्वीरों में 



आयशा कपूर 


Aysha Kapoor Tahlka news


आयशा ने फिल्म ब्लैक में युवा  रानी मुखर्जी का किरदार निभाया था जिसमे उसके साथ अमिताभ बच्चन भी थे. अब यह सुन्दर सी लगने वाली कलाकार 21 वर्ष की है.



आगे के स्लाइड में देखे.......



श्वेता बासु प्रसाद 


Tahlka news Shweta basu prasad

फिल्म मकड़ी में मुन्नी का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार श्वेता बासु प्रसाद   अब 25 साल की हो गयी है. श्वेता बासु प्रसाद फिल्म इकबाल और लोकप्रिय टीवी धारावाहिक कहानी घर -घर की में एक प्रमुख भूमिका निभाई है और वह साउथ के फिल्मो में भी काम कर चुकी है.

आगे के स्लाइड में देखे.......



हंसिका मोटवानी 


Tahlka news hansika

अगर आपने कोई मिल गया देखी है तो उसमे रितिक रोशन के साथ उसमे हंसिका मोटवानी भी थी.जिसमे वह बाल कलाकार के साथ साथ रितिक की दोस्त की भूमिका भी निभाई थी. खैर, अब वह बड़ी हो गयी है और काफी सालो से टॉलीवुड की फिल्मो में काम कर रही है.

आगे के स्लाइड में देखे.......



सना  सईद


Tahlka news sana saeed

जब वह 10 साल की थी तब उसे फिल्म कुछ-कुछ होता है में शाहरुख खान की बेटी की भूमिका निभाने का मौका मिला था. अब सना 2012 में फिल्म स्टूडेंट आफ दी इयर में में वापसी की है एक अहम् भूमिका में

आगे के स्लाइड में देखे.......



तन्वी हेगड़े 


Tahlka news tanvi hegde

क्या आप को स्टार प्लस का सीरियल सोनपरी याद है जिसमे फ्रूटी का अभिनय करने वाली तन्वी हेगड़े अब 24 साल की हो गयी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top