Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पीएम मोदी के हाथ में है माया-मुलायम का रिमोट: राहुल गांधी

 Girish Tiwari |  2016-09-26 06:56:00.0

rahul


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: 
उत्तर प्रदेश के देवरिया से दिल्ली तक किसान महायात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दूसरे चरण का अभियान लखीमपुर खीरी से शुरू करेंगे। उन्‍होंने सोमवार को लखनऊ पहुंच कर सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि सपा सरकार की साइकिल पंचर हो गई है। अखिलेश को पंचर शुरु में ठीक करना था, अब 4.5 साल बाद पंचर बनाने की क्या जरूरत?


सीतापुर से पहले भिटौली में उन्होंने छोटी सी सभा की। भिटौली चौराहा पर सभा में राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के दिग्गज बने मायावती के साथ मुलायम सिंह का रिमोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में हैं। उन्‍होंने कहा कि  मुलायम-मायावती का रिमोट CBI के हाथ में है और सीबीआई का रिमोट पीएम मोदी के हाथ में है।


उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मायावती के साथ ही मुलायम सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी के साथ लडऩे का दम नहीं है। सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है।


बता दें कि अमौसी एयरपोर्ट से राहुल गांधी लखनऊ से सड़क मार्ग से सीतापुर होते हुए लखीमपुर खीरी पहुंचेंगे। लखनऊ एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के साथ पूर्व सांसद राजा राम पाल तथा विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने किया। इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया।


इसके बाद उनका काफिला सीतापुर की ओर रवाना हो गया। राहुल गांधी सीतापुर में रोड शो करने के साथ ही लखीमपुर में रोड शो तथा खाट पर चर्चा कार्यक्रम भी करेंगे। उनकी लखनऊ के बक्शी का तालाब के साथ ही इटौंजा तथा सीतापुर के सिधौली में सभा करेंगे।


सीतापुर के कमलापुर के साथ ही वैदही वाटिका पर बैठक के बाद चीता पासी को श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद दिन में करीब दो बजे से उनका सीतापुर के ट्रांसपोर्ट चौराहे से रोड शो होगा। रोड शो करीब ढाई किलोमीटर का होगा। सीतापुर में रोड शो घंटाघर, जिला अस्पताल,उजागर लाल कॉलेज, कोट चौक, मन्नी चौक व चौधरी टोला तक होगा।


सीतापुर में राहुल गांधी करीब चार बजे काजी कमालपुर तथा हरगांव में राहुल बैठक करेंगे। लखीमपुर खीरी में करीब पांच बजे से खाट पर चर्चा कार्यक्रम होगा। राहुल गांधी इसके बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।


राहुल गांधी ने प्रदेश के देवरिया से छह सितंबर से किसान महायात्रा शुरू की थी। पहले चरण में उन्होंने अब तक 2229 किलोमीटर की यात्रा की है। इस दौरान उन्होंने दो दर्जन रोड शो के साथ खाट पर चर्चा कार्यक्रम भी किया था। इसके साथ ही पांच सौ से अधिक छोटी-छोटी सभा की है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top