Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ट्रक-स्कॉर्पियो की जबरदस्त भिड़ंत में 6 लोगों की मौत

 Tahlka News |  2016-04-20 14:50:31.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
एटा, 20 अप्रैल. शादी का सामान खरीदने एटा के अलीगंज जा रहे लोगों की स्कॉर्पियो आज दोपहर सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित होकर खाईं में पलट गई। हादसे में मैनपुरी के दंपति व पिता-पुत्र समेत छह लोगों की मौत हो गई। तीन घायलों में एक को गंभीर हालत में आगरा भेजा गया है।


अलीगंज के फर्दपुरा निवासी सुरेशचंद्र के बेटे गौरव की 26 अप्रैल को बरात जानी है, जबकि 24 अप्रैल को टीका एवं लगुन समारोह होना है। बुधवार दोपहर 11.30 बजे सुरेशचंद्र भाई ब्रजेश कुमार के दामाद मैनपुरी के ताजपुरा निवासी 40 वर्षीय संजय, बेटी 38 वर्षीय मधुबाला के साथ लगुन और शादी का सामान खरीदने स्कॉर्पियो से अलीगंज आ रहे थे। स्कॉर्पियो अनोज चला रहे थे। गाड़ी में 45 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी, 55 वर्षीय भाई रक्षपाल ङ्क्षसह तथा परिवार के ही 35 वर्षीय रामफेरे, 45 वर्षीय रिश्ते के चाचा जगदीश सिंह व जगदीश का पांच वर्षीय पुत्र अनमोल भी थे।


मैनपुरी रोड पर सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित स्कॉर्पियो सड़क किनारे खाईं में पलट गई। पुलिस ने राहगीरों की मदद से अंदर फंसे लोगों को बाहर निकलवाया, पर तब तक संजय, उनकी पत्नी मधुबाला और जगदीश की मौत हो चुकी थी। सुरेशचंद्र, उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी, भाई रक्षपाल ङ्क्षसह, भतीजे अनोज तथा रामफेरे और अनमोल को अलीगंज स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पांच घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया, जबकि अनमोल को परिजन फर्रुखाबाद ले गए। जिला अस्पताल में कुछ देर बाद लक्ष्मी देवी और उनके भतीजे अनोज ने भी दम तोड़ दिया। फर्रुखाबाद जाते समय अनमोल की भी मौत हो गई। रक्षपाल को आगरा रेफर कर किया गया है। आरोपी चालक मौके से ट्रक समेत भाग निकला।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top