Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BSP के सतीश मिश्रा बोलेे, 'यूपी चुनाव में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं 14 फीसदी ब्राह्मण

 Girish Tiwari |  2016-09-25 08:01:31.0


satish_chandra_mishraतहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गोरखपुर:
बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा रविवार को गोरखपुर के महादेवा में जनसभा कर रहे हैं। अगले साल होन वाले विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण वोटों को लुभाने के लिए सतीश चंद्र मिश्रा ब्राह्मण सम्मेलन कर रहे हैं। सतीश ने कहा कि यूपी के 14 फीसदी ब्राह्मण विधानसभा चुनाव में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।


सतीश ने अपने संबोधन में कहा कि ब्राह्मण को बीएसपी से कंधा मिलाकर चलना होगा। ब्राह्म्ण समाज यूपी में बीएसपी सरकार बनाकर रहेगी। सतीश ने कहा कि यूपी में 14 फीसदी ब्राह्मण वोटर हैं। लेकिन सिर्फ 14 फीसदी वोट से सरकार नहीं बन सकती है। सरकार बनाने के लिए 30 फीसदी वोट चाहिए। इसलिए बीएसपी की सरकार बनाने के लिए ब्राह्मण्‍ा और दलित समाज के साथ मिलकर आगे आना होगा। 14 से 30 फीसदी पहुंचने के लिए दलित समाज को जोड़ना होगा।


सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि ब्राह्मणों का सम्मान दलिस समाज के साथ मिलकर वापस होगा। सपा सरकार में ब्राह्मणों का अपमान किया गया। एकजुट होकर चले तो आपकी बात सुनी जाएगी। आपकी बात सरकार भी सुनने के लिए मजबूर होगी।


संबोधन के दौरान सतीश चंद्र मिश्रा की तबियत बिगड़ गई। भाषण के दौरान अचानक सतीश रूक गए और मंच पर बैठकर जनता को संबोधित किया।


सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि सपा सरकार में जनता और खासकर ब्राह्मणों का अपमान हुआ। कई ब्राह्मण मंत्रियों की कुर्सी छीन ली गई। सपा सरकार में गुंडागर्दी, माफियागर्दी है। विकास के हर कार्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। लायन सफारी में शेरों ने भी दम तोड़ दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top