Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अम्मा के बाद इन्हें मिली AIADMK की कमान

 Girish Tiwari |  2016-12-29 06:17:35.0

chennai-aiadmk
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


चेन्नई. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला नटराजन को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने अपना नया महासचिव चुना है. आज चेन्नई में हुई पार्टी की आम बैठक में शशिकला को आम सहमति से महासचिव चुना गया है. इस बैठक में एआईएडीएमके के सभी नेता मौजूद थे.


इससे पहले बैठक में शोक प्रस्ताव पास कर जयललिता को श्रद्धांजलि दी गई. हालांकि बैठक से पहले ऐसा माना जा रहा था कि शशिकला को ओ पनीरसेल्वम से कड़ी चुनौती मिल सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और शशिकला को आम सहमति के साथ पार्टी की महासचिव चुन लिया गया. खास बात यह है कि इस बैठक से पहले पार्टी से निष्कासित शशिकला पुष्पा के पति को गिरफ्तार कर लिया है.


शशिकला पुष्पा को शशिकला नटराजन का विरोधी माना जाता है. अन्नाद्रमुक कैडरों ने निष्कासित पार्टी सांसद शशिकला पुष्पा के पति पर बुधवार को कथित तौर पर हमला किया था और उन्हें घायल कर दिया था.


उन पर यहां आम परिषद की बैठक से पहले कानून व्यवस्था संबंधी समस्या उत्पन्न करने की कोशिश का आरोप था. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के निधन के बाद से शशिकला को एआईएडीएमके को महासचिव बनाने की मांग उठ रही थीं.


पार्टी पदाधिकारियों के एक समूह ने दिवंगत नेता जयललिता की विश्वासपात्र शशिकला से पार्टी महासचिव का प्रभार ग्रहण करने का आग्रह किया था.


इस समूह में पार्टी प्रवक्ता सी.आर. सरस्वती, पार्टी के प्रधान परिषद के अध्यक्ष ई मधुसूदनन, वालारमाथि, के ए सेनगोतैयन, सैदाई दुरईसामी शामिल थे.


गौरतलब है कि लंबे समय से बीमार जयललिता का 5 दिसंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top