Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सर्वोदय भारत पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार

 Sabahat Vijeta |  2016-11-07 15:09:46.0

girish pandey


सर्वोदय भारत पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी


लखनऊ. भारतीय संविधान की मंशा के अनुरूप अच्छे, चरित्रवान, संवेदनशील और ईमानदार प्रत्याशियों को विधानसभा पहुँचाने के लक्ष्य को लेकर विधानसभा चुनावों में उतरी सर्वोदय भारत पार्टी ने अपनी ताजा बैठक में सात पार्टी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है.


पहली सूची में प्रदेश के पिछड़े बुंदेलखण्ड क्षेत्र के प्रत्याशी चुनने पर जोर रहा. इस सूची में ललितपुर शहर सीट से वीरेन्द्र सहरिया, मऊरानीपुर(सु.) से हरी मोहन, गरौठा कृष्णचन्द्र पाठक, उरई से भग्गूलाल वाल्मीकि, चरखारी सीट से दीपक गुरुदेव, कालपी से रामकृष्णा शुक्ल के साथ ही सुल्तानपुर शहर से प्रो. डॉ. अरुण कुमार मिश्रा को चुनाव लड़ाने की घोषणा पार्टी ने की है. सर्वोदय भारत पार्टी ने जिन प्रत्याशियों को चिन्हांकित किया है वे सभी अपने क्षेत्र के प्रतिष्ठित नागरिक हैं और क्षेत्र में बिना भेदभाव के सेवा देने को कृत संकल्प हैं.


सर्वोदय भारत पार्टी का दृढ़ मत एवं विश्वास है कि जब तक लोग अपने क्षेत्र में किये गए अच्छे कार्यों द्वारा बनी पहचान और प्यार के आधार पर नहीं चुने जायेंगे तब तक व्यवस्थाएं अच्छी नहीं हो पाएंगी. जाहिर सी बात है कि जो करोड़ों रुपये खर्च करके या अति प्रचार अथवा धन-बल से चुनाव जीतेगा, वह बाद में कई गुना कमाने में ही लिप्त रहेगा. ऐसे में प्रदेश व देश की खुशहाली और सुव्यवस्था उसके लिए गौड़ हो जाएगी. सर्वोदय भारत पार्टी का नारा ही ‘चुनाव संवेदना, सेवा और प्यार से, न कि पैसे और अति प्रचार से’ है. पार्टी भारत को स्वतंत्रता दिलाने में बलिदान हुए शहीदों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सपनां को साकार कर देश को खुशहाल बनाने का काम करेगी. पार्टी सभी नागरिको की बिना किसी भेद भाव और पूर्ण तन्मयता से सेवा करेगी.


पार्टी मुख्यालय पर गिरीश पांडे की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में उपाध्यक्ष राजवंशी, महासचिव प्रदीप कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष निर्मल दर्शन एवं बुंदेलखंड प्रत्याशी चयन समिति के प्रभारी देवकी नंदन शांत उपस्थित रहे. अध्यक्ष ने बताया कि शेष विधानसभा क्षेत्रों के लिए अच्छे प्रत्याशियों को चिन्हित करने कि प्रक्रिया निरंतर जारी है जिसे समय समय पर जारी किया जाता रहेगा. उन्होंने नागरिकों से अपील भी की कि वे इस संबंध में अपने संज्ञान के क्षेत्रों से अच्छे, चरित्रवान, संवेदनशील एवं ईमानदार व्यक्तियों का नाम उनके संक्षिप्त परिचय के साथ पार्टी मुख्यालय या अपने क्षेत्र के पार्टी प्रतिनिधि को उपलब्ध कराएं.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top