Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सैमसंग ने पेश की एसी और रेफ्रीजरेटर की नई डिज़िटल रेंज

 Sabahat Vijeta |  2016-05-10 11:47:29.0

samsungतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. सैमसंग इंडिया ने आज एयरकंडीशनर्स की एक नई स्मार्ट रेंज पेश की जो बिजली की बचत करती है तथा सबसे गर्म तापमान में भी बेहतर कूलिंग देती है. कम्पनी ने इसे जंगरोधी बनाया है.


सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट राजीव भूटानी ने आज लखनऊ में पत्रकारों को एयरकंडीशनर्स और रेफरीजरेटर के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मल्टी जेट प्लस टेक्नोलॉजी से लैस यह नई रेंज काफी बेहतर है और बिजली की बचत के साथ-साथ तापमान के लिए भी चुनौती साबित होगी.


उन्होंने बताया कि नई सैमसंग एयर कंडीशनर सीरीज़ कम बिजली खर्च करने और अतिरिक्त कूलिंग उत्पन्न करने के लिए बनाई गई है. अपने डिजि़टल इन्वर्टर कम्प्रैसर में लगी नई तकनीक की वजह से 43 फीसदी बिजली की बचत भी करती है. श्री भूटानी ने बताया कि सैमसंग ने ड्यूराफिन पॉवर्ड मल्टीजेट प्लस कंडेंसर लगाए हैं जो जंगरोधी कोटिंग के साथ आते हैं.


राजीव भूटानी ने बताया कि सैमसंग बाज़ार का सर्वे करती है और उपभोक्ताओं के बीच जाकर यह रिसर्च करती है कि उन्हें क्या चाहिए है. कम्पनी कभी उपभोक्ताओं के हितों से समझौता नहीं करती है इसीलिये बाज़ार में भी यह तेज़ी से बढ़ती कम्पनी है. उन्होंने कहा कि हमारी नई प्रोडक्ट रेंज और अभिनवता में हमारी ग्राहक केंद्रित सोच का परिणाम है.


राजीव भूटानी ने बताया कि कम्पनी ने इस बार उपभोक्ताओं की सुविधा का ध्यान रखते हुए अपनी नई सीरीज़ में अधिकतम परफारमेंस देने के लिए उन्नत टेक्नोलॉजी का प्रयोग तो किया ही साथ ही इनबिल्ट स्टेबलाइज़र की व्यवस्था भी की. ताकि बिजली के उतार चढ़ाव से बेखबर उपभोक्ता ताज़ा हवा का आनंद उठाता रहे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top