Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ये है सपा का युवा चेहरा, दुकान के अंदर लड़की से कर रहा था अश्लील हरकत

 Abhishek Tripathi |  2016-06-29 13:28:27.0

samajwadi_partyतहलका न्यूज ब्यूरो
मुजफ्फरनगर. यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में सभी पार्टी अपनी साफ छवि को लेकर जनता के बीच वोट मांगने की शुरुवात कर रहें हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी (सपा) के एक नेता ने किया ऐसा काम जिसके बारें में सुनकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी। यह नेता एक लड़की को लेकर दुकान में गया और उसके बाद काफी देर तक अंदर ही रहा। जब इसकी भनक गांव वालों को लगी तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया फिर जो हुआ जानकर हैरान हो जाएंगे।


मामला यूपी के खतौली के शिवपुरी का है। गांव के लोगों को इस बात की भनक लगी की बंद दुकान के अंदर कुछ लोग अश्लील हरकत कर रहें हैं। इस बात को उन्होंने स्थानीय पुलिस को दे दी। उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने शटर को खुलवाया और अंदर देखा तो दानिश नामक एक युवक एक लड़की के साथ अंदर था। गौरतलब हो की दानिश सपा छात्र सभा का खतौली से नगर अध्यक्ष है। फिर के पुलिस ने दोनों को अपने साथ पुलिस स्टेशन लेकर आई।


वहीं, इस मामले पर थाना के अध्यक्ष पंकज त्यागी ने कहा पुलिस को जानकरी मिलने के बाद उन्होंने छापेमारी मारी की और लड़की के साथ रंगरलिया मानते हुए युवक को पकड़ा गया है। शुरुआती जांच के बाद लड़की को उसके मां-बाप को सौंप दिया गया और उसके बाद युवक के ऊपर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। फिलहाल, इस घटना के बाद सपा का कोई बड़ा नेता बोलने को तैयार नही है। लेकिन इस घटना की चर्चा पूरे यूपी में हो रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top