Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ये देखिए! नरेश अग्रवाल के पास है दो-दो साइकिल, नेताजी पर किया था कमेंट

 Abhishek Tripathi |  2017-01-04 11:43:58.0

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) दो गुट में बंट चुकी है। इसके बावजूद भी साइकिल के लिए असली लड़ाई अभी जारी है। दोनों गुटों के नेताओं का मानना है कि साइकिल जिसके पास होगी, उसी का पलड़ा रहेगा। एक ओर सिर्फ 'एक साइकिल' के लिए घमासान जारी है, तो दूसरी ओर सपा नेता नरेश अग्रवाल के दफ्तर में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। नरेश अग्रवाल के दफ्तर में दो-दो साइकिल रखी हुई है। एक साइकिल नई है और दूसरी पुरानी। अब देखना ये है कि नरेश अग्रवाल किस साइकिल की सवारी करेंगे।


बता दें कि, नई साइकिल अखिलेश यादव की है तो वहीं, पुरानी साइकिल मुलायम सिंह यादव की है। नरेश अग्रवाल ने बातचीत के दौरान बताया कि अब समय आ गया है कि नई साइकिल की सवारी की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि साइकिल तो अब अखिलेश की ही है।

मुझे पार्टी से नहीं निकाल सकते नेताजी
सपा से निकाले जाने पर नरेश अग्रवाल ने कहा था कि जब अध्यक्ष अखिलेश हो गए हैं तो नेताजी को हमें निकालने का अधिकार नहीं बचा है। नेताजी के दिमाग को लोग प्रभावित कर रहे हैं। नेता जी अपने आप कुछ नहीं कर रहे हैं। नेता जी के आसपास कुछ असुर बैठ गए हैं जो उनसे करवा रहे हैं। जो बाप-बेटे को निकाल सकता है, हमें भी निकाल सकता है। नेता जी समझ नहीं रहे हैं कि मेरे ऊपर वार करके उन्होंने प्रदेश के वैश्य समाज पर वार किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top