Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुरे फंसे सपा के दर्जा प्राप्त मंत्री इरशाद कुरैशी, दलित महिला से रेप करने का केस दर्ज

 Abhishek Tripathi |  2016-08-26 06:58:07.0

irshad_qureshiतहलका न्यूज ब्यूरो
औरेया. सूबे के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मो. इरशाद समेत 3 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामला ढाई साल पुराना है। गुरुवार को कमिश्नर के आदेश पर रिपोर्ट लिखी गई। सीओ ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना किया और शुक्रवार को महिला का मेडिकल व 161 का बयान कराने का आश्वासन दिया है।


शहर के एक मोहल्ले की महिला मुताबिक, 19 मार्च, 2014 की आधी रात तत्कालीन जिला पंचायत अध्यक्ष मो. इरशाद कुरैशी (वर्तमान में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री), प्राइमरी स्कूल का शिक्षक इब्राहिम व एसडीएम सदर जितेंद्र श्रीवास्तव उसके घर आए और दरवाजा खोलने पर उसे धक्का देते हुए गिरा दिया। तीनों ने उसके साथ रेप की कोशिश की। उसने शोर मचाया तो उसके बच्चे जाग गए और मोहल्ले के लोग भी आ गए। इसके बाद तीनों धमकी देते हुए चले गए।


महिला ने बताया कि कहीं कोई सुनवाई न होने पर कमिश्नर कानपुर को प्रार्थना पत्र दिया। शुक्रवार को कमिश्नर के आदेश के बाद औरैया कोतवाली में तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई। सीओ रमेश सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। मोबाइल का लोकेशन लखनऊ की सीमा में बता रहा है।


घटना वाली रात पति थाने में बंद था
महिला ने बताया कि घटना वाली रात उसका पति घर पर नहीं था। उसे पुलिस ने छेड़छाड़ के झूठे मामले में थाने में बंद कर रखा था। दूसरे दिन सुबह पति को छुड़ाने वह थाने पहुंची और सारी जानकारी दी, उसने तहरीर भी दी मगर उस पर ध्यान नहीं दिया गया। दूसरी तरफ एसओ ने शांति भंग में चालान कर पति को एसडीएम के सामने पेश किया। एसडीएम ने उसके पति को जमानत नहीं दी और 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। जेल से छूटने के बाद वह पति के साथ इधर-उधर दौड़भाग करती रही मगर उसकी रिपोर्ट भी नहीं दर्ज हुई और न मेडिकल कराया गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top