Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

15 अगस्त को सपा के दिग्गज नेता मना रहे हैं 'गणतंत्र दिवस'

 Abhishek Tripathi |  2016-08-15 09:28:56.0

samajwadi_partyतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) नेताओं को विवादों में रहना अच्छा लगता है। आज पूरा भारत देश 70वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। वहीं, यूपी विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय की ओर से भी एक बधाई संदेश देने के लिए पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में स्वतंत्रता दिवस की बजाय 'गणतंत्र दिवस' की बधाई दी गई है। पोस्टर में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, सीएम अखिलेश यादव और कद्दावर नेता आजम खान भी मौजूद हैं। अब आप ही अंदाजा लगा लीजिए कि देश चलाने वाले इन नेताओं को ये भी नहीं पता कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है या फिर गणतंत्र दिवस।


बता दें कि ये होर्डिंग्स के फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। ये बधाई संदेश विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय की ओर से दिया गया है। विधानसभा अध्यक्ष के लिए ये पोस्टर जिसने लगवाएं हैं, उसे नहीं पता कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस होता है ना कि गणतंत्र दिवस।


वहीं, बाराबंकी के सपा विधायक रामगोपाल रावत को भी देश की आजादी के बारे में कितना पता है यह उनसे जब मीडिया ने पूछा तो वह कुछ बता न सके। सपा के इस विधायक को तो राष्ट्रगान भी नहीं आता है। जबकि राष्ट्रगान हमें छोटे पर से ही सिखाया जाता है और छोटे-छोटे बच्चों की जुबान पर राष्ट्रगान रहता है। इतना ही नहीं इस विधायक से जब पूछा गया कि राष्ट्रगान के रचयिता कौन हैं तो जबाव मिला महात्मा गांधी ने रचा है। अब आप सोच सकते हैं कि राजनीति करने वाले नेता देश के बारे में कितना जानते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top