Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता के छोटे भाई ने किया रेप, अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर किया वायरल

 Abhishek Tripathi |  2016-08-25 02:24:20.0

samajwadi_leaderतहलका न्यूज ब्यूरो
कानपुर. यूपी में एक बार फिर हवस के भूखे एक हैवान ने एक युवती को अपना शिकार बना डाला। आरोपी सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के एक नेता का भाई है। आरोपी ने पहले युवती के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


यह शर्मनाक घटना कानपुर जिले के फजलगंज इलाके की है। जहां रहने वाली एक युवती बीसीए की छात्रा है। इस दौरान उसकी दोस्ती बीबीए में पढ़ाई कर रहे सिद्धार्थ नाम के युवक से हुई। सिद्धार्थ सपा नेता सौरभ गुप्ता का छोटा भाई है। एक दिन सिद्धार्थ ने पीड़िता को अपने घर बुलाया। दोनो के घर आसपास ही हैं इसलिए एक दूसरे को पहले से भी जानते थे। आरोप है कि इस दौरान सिद्धार्थ ने युवती के साथ बंदूक की नोंक पर जबरन बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।


a1


इतना ही नहीं, इसके बाद आरोपी ने युवती को उसकी अश्लील वीडियो सोशल वेबसाइट पर अपलोड करने की धमकी देते हुए उसके दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया, लेकिन पीड़िता ने इंकार कर दिया। इस बात से खफा होकर सिद्धार्थ ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। परेशान होकर युवती पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।


पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। कानपुर पश्चिम के एसपी संजय यादव ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गहनता से जांच की जा रही है। हालांकि आरोपी युवक अभी फरार है, लेकिन पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top