Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: सपा विधायक ने अखबार में दिया विज्ञापन, अपनी छवि को बताया साफ

 Abhishek Tripathi |  2016-09-07 02:21:52.0

sp_leaderतहलका न्यूज ब्यूरो
मुरादाबाद. यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) नेताओं के चेहरे की शिकन बढ़ने लगी है। मुरादाबाद शहर सीट पर काबिज सपा विधायक हाजी युसूफ अंसारी ने अपनी बिगड़ती छवि को संवारने के लिए एक दैनिक अखबार में बाकायदा एक विज्ञापन देकर लोगों से सावधान रहने की अपील की है। विधायक ने अंदेशा ज़ाहिर किया है कि इस चुनावी साल में उनके विपक्षी गण उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश रच रहे हैं। ऐसे में विधायक ने जिले के अधिकारियों, कर्मचारियों और आम जनता से अपील करते हुए अपने इर्द गिर्द रहने वालों, सगे-संबंधियों, परिचितों, पार्टी के दूसरे नेतागण और कार्यकर्ताओं से खास तौर पर सावधान रहने की हिदायत तक दे डाली है।


इस विज्ञापन के जरिये विधायक हाजी युसूफ अंसारी ने कहा है कि अगर कोई मेरे नाम पर दबाव बनाकर किसी काम को करने को कहे या काम करा देने का लालच दे या फिर कोई लेनदेन करे तो उस से मेरा कोई वास्ता नहीं होगा। लेनदेन करने वाला इसके लिए खुद जिम्मेदार होगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए लोग स्वतंत्र हैं। विधायक ने लोगों से अपील की है कि उन्हें ऐसे लोगों की जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।


उन्होंने कहा कि कभी खबर आती है कि विधायक के गुर्गों ने जमीन पर कब्जा किया तो कभी विधायक के रिश्तेदारों के हवाले से खबर छाप दी जाती है, जबकि उनसे इसका कोई लेना देना नहीं होता है। इसलिए मैंने ये विज्ञापन दिया है और आगे भी दूसरे अखबारों में एक महीने तक लगातार इसी तरह के विज्ञापन दिए जाएंगे ताकि जनता में उनकी छवि धूमिल न हो और कानून भी अपना काम करे। अगर कोई गलत काम करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए चाहे वो कोई भी हो। विधायक ने कहा कि इस तरह के विज्ञापन वो आगे भी छपवाते रहेंगे।


बीजेपी का नहीं है कोई लेना-देना
इस मामले में मुरादाबाद के मेयर और बीजेपी नेता विनोद अग्रवाल ने कहा कि ये सपा का अंदरूनी मामला है। सपा खुद तय करे कि आखिर उनके नेताओं पर आरोप क्यों और कैसे लग रहे हैं? ये उनका आपसी मामला है। इसमें बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top