Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ में सपा नेता की गला रेतकर हत्या, मजदूर के घर मिला शव

 Abhishek Tripathi |  2016-08-09 04:24:36.0

Manish_giri_murderतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. गोमती नगर थाना क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या हो जाने से हड़कंप मच गया। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तफ्तीश शुरु कर दी है। मृतक जौनपुर का निवासी है और लखनऊ में समाजवादी लोहिया वाहनी का नगर महासचिव बताया जा रहा है।

मृतक की हत्या उसके मजदूर मित्र के घर में हुई है। मृतक तीन बहनों और एक भाई के साथ गोमती नगर में रहता था। मृतक गोमतीनगर में छत्तीसगढ़ के रहने वाले मजदूर के घर आता जाता था। कल रात में भी वह उसी मजदूर के यहां गया था जहां उसकी हत्या हो गई। हत्या के बाद मजदूर और उसकी पत्नी मौके से फरार हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।


मृतक सपा नेता का नाम मनीष गिरी उर्फ मिंटू बाबा है। वारदात की जानकारी मिलने के बाद सीओ गोमतीनगर सत्यसेन यादव समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और डॉग स्क्वॉयड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलवाकर साक्ष्य एकत्र किए। शुरुआती पड़ताल में हत्या के पीछे अवैध संबंधों का शक जताते हुए छानबीन की जा रही है।


शुरुआती पड़ताल में हत्या के पीछे अवैध संबंधों का शक जताते हुए छानबीन की जा रही है। सीओ ने बताया कि जिस प्लॉट में मनीष की हत्या हुई, वहां से करीब 100 मीटर दूर ही उसका टिंबर स्टोर है। पुलिस टीम टिंबर स्टोर पहुंची तो वहां मनीष की कार खड़ी मिल गई। स्टोर की छानबीन में पुलिस को शराब की खाली बोतलें और नमकीन के पैकेट मिले हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top