Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता ने दो साथियों के साथ मिलकर किया युवती का गैंगरेप

 Tahlka News |  2016-03-28 16:41:35.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
गोंडा, 28 मार्च. गोंडा में समाजवादी पार्टी के एक नेता ने अपने दो साथियों के साथ एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती की तहरीर पर पार्टी के जिला सचिव राजिक उस्मानी समेत तीन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


पीडि़ता ने आरोप लगाया कि कल शाम करीब सात बजे वह बहन के साथ जरूरी काम से सपा नेता से मिलने गई थी। वहां पर मौजूद एक युवक ने उसे कमरे में बैठा दिया। इसके कुछ देर बाद सपा नेता के चालक ने उससे आकर कहा कि तुम अपनी बहन को यहीं बैठे रहने दो और वह जाकर सपा नेता से मिल सकती है। वह कमरे के अंदर दाखिल हुई तो उन दो लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद सपा नेता के साथ उन दोनों ने भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने थाने पर सूचना दी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।


नवाबगंज पुलिस ने उसकी तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। सपा जिला सचिव राजिक उस्मानी ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। वह ग्राम प्रधान भी हैं, जिस महिला ने उस पर आरोप लगाया है, उसके भाई के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज है। इसी कारण से वह रंजिश रखती है। वह बीते तीन दिनों से बाहर हैं। इसके बाद भी पुलिस की जांच में पूरा सहयोग करने को तैयार हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top