Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

माइनस अखिलेश समाजवादी पार्टी कुछ भी नहीं है.

 Sabahat Vijeta |  2016-10-24 13:21:18.0

ramgopal_yadav

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. पार्टी की तरफ से यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. इस वक्त मुझे समाजवादी पार्टी पर कुछ बोलने का हक नहीं है. मुख्यमंत्री बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. चुनाव के ठीक पहले अखिलेश से समाजवादी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष पद छीनना दुर्भाग्यपूर्ण है.


प्रो. राम गोपाल यादव ने कहा कि 90 फीसदी विधायक अखिलेश के साथ हैं. सब जानते हैं कि अखिलेश ही पार्टी का भविष्य हैं. मैं पार्टी में रहूँ न रहूँ मैं अखिलेश के साथ हूँ. मैंने सही बात कही इसीलिये पार्टी से मुझे निकाला गया.


राम गोपाल ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में अमर सिंह का हाथ है. कोई विपक्षी भी मुझ पर विभीषण होने का आरोप नहीं लगा सकता. मेरे तो सभी पार्टियों में अच्छे रिश्ते हैं. अभी हाल में भाजपा के एक एमपी ने शिवपाल के लड़के की शादी में भोज दिया था. उस भोज में मुलायम और शिवपाल दोनों गए थे. यह समाज में होता ही है.


अखिलेश अभी जनता में निकलने वाले हैं. जनता अखिलेश के साथ होंगे. सभी लीडर अखिलेश के पीछे खड़े होंगे. पार्टी से निकाले जाने से मेरा कोई नुकसान नहीं हुआ. नुकसान उसका होता है जो पार्टी से लाभ उठाता है. नुकसान शिवपाल जैसे लोगों का होता है. सरकार नहीं रहेगी तो वह हैलीकाप्टर पर चढ़ना तो दूर उन्हें कोई नमस्ते नहीं करेगा.


अखिलेश ने कभी अलग पार्टी बनाने की बात नहीं कही. अखिलेश खुद पार्टी हैं. वह जहाँ खड़े हो जायेंगे. सारे लोग अखिलेश के पीछे खड़े होंगे. माइनस अखिलेश समाजवादी पार्टी कुछ भी नहीं है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top